मात्र इतनी सी कीमत पे मिलेगा Motorola का नया स्मार्टफोन, Dolby Atmos साउंड के साथ दिया गया है लेटेस्ट फीचर्स

Motorola कंपनी ने एक शानदार खुशखबरी दी है Motorola कंपनी अपने स्मार्टफोन Moto G04s को लांच कर दिया है स्मार्टफोन आपको ₹7000 से भी कम में मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन को सिंगल कंफीग्रेशन में लॉन्च किया गया है। कंपनी का यह कहना है कि यह वाटर रेपेलेंट डिजाइन के साथ आता है। इंडियन मार्केट में अवेलेबल Moto G04 का अपग्रेड वर्जन मोटो Moto G04s होने वाला है।

यह मॉडल अपने प्राइस पॉइंट पर पहला ऐसा फोन है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और प्रोटेक्शन के मामले में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इस फोन का डिस्प्ले 90 hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है तो चलिए इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में सारे डिटेल्स जानते हैं।

डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस

Moto G04s का डिजाइन और कलर ऑप्शन काफी अट्रैक्टिव होने वाला है। Moto G04s का डिजाइन वाटर रेपेलेंट है और यह चार कलर ऑप्शन में अवेलेबल होने वाला है। इसका पहला कलर सनराइज ऑरेंज दूसरा कलर सी ग्रीन तीसरा कलर सैटिन ब्लू और चौथा और आखिरी कलर कन्कर्ड ब्लैक में अवेलेबल है। इस स्मार्टफोन में आपको 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ-साथ डॉल्बी एटमॉस ऑडियो का फीचर अवेलेबल कराया गयाहै।

Flipkart revealed features and specifications of the Moto G04 ahead of its launch in India on May 30 | Udaipur Kiran

इस स्मार्टफोन की साउंड क्वालिटी काफी शानदार होने वाली है। इसके अलावा इस फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन को माइक्रो एसडी कार्डलगा सकते हैं और अपनी स्टोरेज को अपने मुताबिक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में प्राइवेसी के मामले में साइड मोटर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Moto G04s की डिस्प्ले और प्रोसेसर की बात की जाए तो यह काफी शानदार और स्मूथ होने वाला है। इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसकी रेजोल्यूशन11612×720 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है इस स्मार्टफोन में UniSoC T606 प्रोसेसर मिलता है। फोन में आपको 4 GB का राम और एक्स्ट्रा 4GB वर्चुअल राम का भी सपोर्ट मिल जाता है।

इस स्मार्टफोन मैं आपको 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज आप माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर बढ़ा सकते हैं। यह स्मार्टफोन MyUX पर रन करता है इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 दिया गया है। मोटरोला कंपनी का यह कहना है आने वाले 2 साल तक इस स्मार्टफोन में आपको सिक्योरिटी पैच की अपडेट मिलती रहेगी।

कैमरा और बैटरी

इस स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी की बात की जाए तो Moto G04s में 50 मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे में आपको पोट्रेट मॉड और ऑटो नाइट मॉड विजन का सपोर्ट मिल जाता है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया जो के काफी बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकता हैं। इस स्मार्टफोन कोआप काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं क्योंकि इस स्मार्टफोन मैं आपको 20 वाट का फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी मिल जाती है।

प्राइसिंग और अवेलेबिलिटी

Moto G04s के प्राइस और अवेलेबिलिटी की बात की जाए तो यह फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6900 रुपये रखी गई है। फोन के सेल की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन की सेल 5 जून से फ्लिपकार्ट पर स्टार्ट हो जाएगी।