Motorola जल्द ही लॉन्च करने वाला है फोल्डेबल फ़ोन, 18GB रैम के साथ मिलेगा 50MP का दो कैमरा

Motorola कंपनी जल्दी अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Motorola Razr 50 Ultra होने वाला है। यह स्मार्टफोन आपको फोल्डेबल स्माटफोन के कैटेगरी में आने वाला है। यह फोन पहले से ही TEENA पर दिखाई दे चुका है इससे कुछ स्पेसिफिकेशन और डिजाइंस के बारे में लगभग सारी जानकारी मिल चुकी है। तो चलिए अब स्मार्टफोन के बारे में पूरी स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स और कैमरा के बारे में डिटेल्स जानते हैं।

डिस्प्ले

Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो Motorola Razr 50 Ultra में आपको 6.9 इंच की शानदार और बेहतरीन ओलेड डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080P है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120 hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस रिफ्रेश रेट की वजह से इसकी स्क्रीन काफी स्मूद और रेस्पॉन्सिव बन जाती है और बात की जाए इस स्मार्टफोन के कवर स्क्रीन के बारे में तो यह लगभग 4 इंच की पैनल होने वाली हैजो की कैमरा और एलईडी फ्लैश के चारों साइड से फैली हुई है।

कैमरा

Motorola Razr 50 Ultra दमदार स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का कैमरा काफी बेहतरीन और शानदार होने वाला है। Motorola Razr 50 Ultra में आपको 50 मेगापिक्सल का दो कैमरा मिलने वाला है यह कैमरे पोट्रेट शूटर के रूप में काम करने वाली है।

Motorola Razr 50 Ultra Listed on EEC Certification Website, Could Also Debut as Motorola Razr+ 2024 | Technology News

उम्मीद ऐसी की जा रही है कि इस कैमरा में आपको 2X का ऑप्टिकल ज़ूम भी मिलने वाला है। सेल्फी कैमरा के बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसकी वजह से आप आसानी के साथ बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉल्स को एंजॉय कर सकते हैं।

बैटरी और सेफ्टी फीचर्स

Motorola Razr 50 Ultra की बैटरी की बात की जाए तो इसमें आपको शानदार और बड़ी बैटरी मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन में आपको 4000mah की शानदार बैटरी मिलने वाली है जो आपका पूरा दिन आसानी के साथ निकल सकती है। फिंगरप्रिंट की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट मिलने वाला है जिसको आप अपने इस स्मार्टफोन के सेफ्टी फीचर्स के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन का अनलॉक करना काफी फास्ट और रेस्पॉन्सिव होने वाला है।

रैम और स्टोरेज

Motorola Razr 50 Ultra के रैम वेरिएंट की बात की जाए तो Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन मैं आपको चार 8GB, 12GB, 16GB, और 18GB रैम में स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। इसमें आपको चार स्टोरेज वेरिएंट भी मिलेंगे जिसमें 128GB, 256 GB, 512GB और एक टेराबाइट की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाले हैं। यह वेरिएंट्स यूजर्स की जरूरत को आसानी के साथ पूरा करने वाला है।