Motorola जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, OLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा 50MP का धांसू कैमरा

Motorola कंपनी ने स्मार्टफोन की दुनिया में अपना हायप काफी जल्दी ऊपर किया है दोस्तों इसी चीज को ले करके मोटरोला जल्दी इंडिया में अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन नाम Motorola Razr 50 हो सकती है। कंपनी ने इस सीरीज केलॉन्चिंग डेट का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन लिक और रेंडर्स की जानकारी से यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च हो जाएगा। यह स्मार्टफोन काफी प्रीमियम लुक के साथ आएगा इसमें आपको 4000 mAh की शानदार बैटरी के साथ-साथ बेहतरीन डिस्प्ले भी मिलेगा।

डिस्प्ले

बात की जाए Motorola के इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में तो लिस्टिंग की बात मानी जाए तो Motorola Razr 50 में 6.9 इंच की फोल्डेबल ओलेड फुल एचडी प्लस मिलने की उम्मीद है। इस का रेजोल्यूशन 1080 * 2640 पिक्सल हो सकता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 हर्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी इसके अलावा इस फोन में 3.6 इंच का कवर ओलेड डिस्पले दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले काफी बेहतरीन होने वाली है। इस स्मार्टफोन में कंटेंट देखने में काफी मज़ा आएगा इसकी डिस्प्ले की क्लैरिटी भी काफी शानदार होगी।

Motorola Razr 50 Ultra India launch expected soon as phone gets spotted on  BIS

कैमरा सेटअप

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के बारे इसके पीछे साइड में ही एलईडी फ़्लैश के साथ-साथ दो रियर कैमरा मिलेंगे जिनका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी मिल जाएगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया जाएगा जिससे आप आसानी के साथ काफी बढ़िया क्वालिटी में बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉल का इंजॉय कर सकते हैं।

लॉन्चिंग और कीमत

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग और प्राइसिंग की Motorola के द्वारा RAZR 50 सीरीज के लॉन्च डेट का कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन लीक्स और रेंडर्स की मानी जाए तो यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन अगले महीने इंडियन मार्केट में आ जाएगी। फोन के प्राइसिंग की बात की जाए तो मोटोरोला ने अब तक इस स्मार्टफोन के प्राइसिंग के बारे में भी कुछ भी अपडेट नहीं दिया है।

जिस हिसाब की स्पेसिफिकेशन है ये स्मार्टफोन थोड़े महंगे होने की आशंका जताई जा रही है। यह स्मार्टफोन जिस हिसाब के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे हैं या स्मार्टफोन फ्लैगशिप स्मार्टफोन में गिनती की जाएगी और इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है।