Ford की नई कार New Ford Everest जल्द होगी भारत में लॉन्च, चार्मिंग लुक के साथ फीचर्स भी होंगे लाजवाब

New Ford Everest: America की फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी Ford जो की अपनी दमदार गाड़ियों से जानी जाती है। हल में ही Ford ने भारत में अपने नए अवतार में बेस्ट फीचर्स वाली नई गाड़ी लांच करने की तैयारी में है। ये गाड़ी New Ford Everest होगी जो बेहतरीन इंजन क्षमता और शानदार इंटीरियर के साथ देखने को मिलेगी। तो आइए हम आपको बताते है इस गाड़ी के पूरी जानकारी।

New Ford Everest के फीचर्स

New Ford Everest के फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी को आकर्षक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेदर अपहोल्स्टरी, पैनोरमिक सनरूफ, क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर असिस्टेंस, बड़ी ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और डे टाइम रनिंग लाइट्स जैसे शानदार फीचर्स शामिल हैं। ये सभी फीचर्स इस गाड़ी के लुक में चार चांद लगा देंगे और इसे आकर्षक बनाएगी।

New Ford Everest के इंजन

New Ford Everest के इंजन की बात करें तो कंपनी इसे दो प्रकार के डीजल इंजन के साथ लॉन्च करेगी। इसमें 2 लीटर का टर्बो चाइल्ड डीजल इंजन होगा जो 168 ब्रेक हॉर्सपावर (bhp ) की शक्ति और 405 न्यूटन मीटर (nm ) का टॉर्क पैदा कर सकता है। दूसरा 3 लीटर जो 250 PS और 600 Nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। जो इसके साथ ही यह गाड़ी 10 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी जो आपके ड्राइविंग अनुभव को और भी बेहतरीन बनाएगा।

New Ford Everest की कीमत

New Ford Everest के कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाड़ी की संभावित कीमत लगभग 50 लाख रुपए हो सकती है। लॉन्च डेट की भी अभी तक खुलासा नहीं की गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह गाड़ी 2024 के अंत तक या 2025 की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है।

New Ford Everest अपने शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाली है। इस गाड़ी का लुक और डिजाइन इसे और भी आकर्षक बनाता है। अगर आप एक शानदार और पावरफुल गाड़ी की तलाश में हैं तो New Ford Everest आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।