आज के जमाने के स्टाइलिश लौंडो के लिए लॉन्च हुआ New KTM Duke 390, कातिलाना फीचर्स के साथ सस्ती कीमत!

New KTM Duke 390: आज के समय में भारतीय बाजार में KTM बाइक खरीदने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसका कारण है इस गाड़ी का शानदार लुक और बेहतरीन कलर ऑप्शन्स, जो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इसके अलावा, इस बाइक में एक दमदार इंजन का उपयोग किया गया है, जो रोज की जरूरतों के लिए बेहद काम आएगा है।

New KTM Duke 390 के शानदार फीचर्स

अगर हम KTM Duke 390 के फीचर्स की बात करें, तो इसमें कई न्यू टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, समय देखने के लिए क्लॉक, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप, शानदार सीट और आगे की ओर बेहतरीन नया लुक भी दिया गया है। इन सभी फीचर्स के चलते KTM Duke 390 एक पूरी तरह से New टेक्नोलॉजी वाली तगड़ा बाइक बनती है।

New KTM Duke 390
New KTM Duke 390

इस बाइक का हर फीचर इसे न सिर्फ शानदार बनाता है, बल्कि इसे एक परफेक्ट डेली राइडिंग पार्टनर भी बनाता है। अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ परफॉर्मेंस में भी बेहतरीन हो, तो KTM Duke 390 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है।

New KTM Duke 390 बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 398 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि बेहद दमदार है। यह इंजन बाइक के लिए शानदार परफॉर्मेंस की गारंटी देता है। इस इंजन में 39 एनएम का टॉर्क और 46 पीएस की पावर है, जो 8500 आरपीएम पर मैक्सिमम पावर जनरेट करता है।

अब अगर कीमत की बात करें तो केटीएम ड्यूक 390 भारतीय बाजार में कई वेरिएंट्स में मौजूद है। इसके हर एक वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है। फिलहाल इस बाइक की कीमत 3,62,268 रुपये है। यह बाइक खासतौर पर कॉलेज के युवाओं के लिए लॉन्च की गई है, इसके कातिलाना फीचर्स इसे और भी शानदार बनाते हैं।

New KTM Duke 390 का लुक और डिज़ाइन वाकई में बेहद मस्कुलर और शानदार है। इसकी एयरोडायनामिक और मस्कुलर डिज़ाइन लैंग्वेज इसे एक दमदार लुक देती है। नया स्पोर्टी और शील्डेड फ्यूल टैंक, अंडर काउल, और रियर ग्रिप इसे और भी ज्यादा शानदार बनाते हैं।

इसके अलावा, इसमें रोबोटिक हेडलैंप, नए फेयरिंग विंगलेट्स, और सिंगल और स्प्लिट सीट ऑप्शन्स दिए गए हैं, जो राइडर की सुविधा और आराम को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए हैं। राइडर और पिलियन दोनों के लिए बड़ा लेगरूम भी है, जिससे लंबी राइड्स भी आरामदायक हो जाती हैं। कुल मिलाकर, यह बाइक अपने लुक और डिज़ाइन के मामले में काफी जबरदस्त नजर आती है।