Creta की डिमांड कम करने आयी Toyota की लक्ज़री कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलता है धांसू माइलेज

Creta की डिमांड कम करने के लिए Toyota ने एक नई धांसू XUV को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरे तरीके से तैयार है। माना ऐसा जा रहा है की Toyota की ये कार कर ही जल्द इंडियन सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी। इस कर का नाम New Toyota Raize है। इस कार में आपको स्टाइलिश लुक के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

स्टाइलिश लुक

Toyota की शानदार कार को बेहतरीन लुक और बड़ी फ्रंट ग्रिल, नया बंपर, नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स और पूरी तरह से नए रियर सेक्शन के साथ इंडियन मार्किट में लांच किया जाएगा। ये कार मॉडर्न फीचर्स के साथ तहलका मचाएगी। टोयोटा ने इस कार को प्रीमियम और अट्रैक्टिव लुक दिया है जिसकी वजह से ये कार काफी शानदार और प्रीमियम लगती है।

पावरफुल इंजन

इस कर के इंजन के बाद की जाए तो यह काफी पावरफुल होने वाली है रिपोर्ट्स की माना जाए तो New Toyota Raize 1.5-लीटर K15C नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जिसकी कैपेसिटी 996 सीसी होगी। इस कार का इंजन 100.6 bhp की मैक्सिमम पावर और 136 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने के लायक होगा। इसके अलावा, इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन होगा जिसकी वजह से इस कार का ड्राइविंग एक्सपीरियंस और भी शानदार होजायेगा।

कीमत

New Toyota Raize की कीमत की बात की जाए तो इसके बारे में अभी तक कंपनी ने कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स की मानी जाए तो इसकी कीमत 10 लाख के आसपास हो सकती है। इस प्राइस पॉइंट पे ये कार Hyundai Creta, Kia Seltos, और भी SUV को कड़ी टक्कर दे सकता है।

निष्कर्ष

New Toyota Raize अपने ब्रांडेड फीचर्स, पावरफुल इंजीनियर, शानदार माइलेज के साथ इंडियन मार्केट में एक अलग पहचान पाने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। अगर आप भी एक लक्जरी एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं जिसमें आपको मॉडर्न फीचर्स और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ लाजवाब माइलेज मिल जाए तो New Toyota Raize आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। यह कार दिखने में काफी शानदार है इसके साथ-साथ इसके फीचर्स और परफॉर्मेंस भी इसे और कार से अलग बना देती है।