187 Km के शानदार रेंज वाली Oben Rorr Electric Bike हुई लॉन्च, अभी खरीदने पर मिलेगा 40,000 की छूट

Oben Rorr Electric Bike: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है और इसी सब में बेंगलुरु बेस्ड कंपनी Oben ने अपनी नई और बेहतरीन Electric Bike Oben Rorr को लॉन्च की है। Oben Rorr Electric नामक इस बाइक को अभी खरीदने पर 40,000 रुपये की छूट मिल रही है, जिसे सुनकर हर कोई इसे खरीदने की सोच रहा है। तो आइए जानते हैं इस बाइक की खासियतें।

Oben Rorr Electric Bike की रेंज

Oben Rorr Electric Bike के रेंज की बात करे तो इसे शानदार रेंज देने के लिए इसमें एक 8 किलोवाट की हाई पावर इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जिसे बैटरी से पावर मिलती है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह बाइक 187 किमी (IDC) की रेंज देती है। यह रेंज इसे लंबी दूरी तय करने के लिए बेहद आरामदायक बनाती है।

Oben Rorr Electric Bike की टॉप स्पीड

Oben Rorr Electric Bike की टॉप स्पीड के बारे में बात करे तो इस Electric Bike की टॉप स्पीड भी कमाल की है। Oben Rorr Electric 100 किमी/घंटा की टॉप स्पीड पर चल सकती है और सिर्फ 3 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ सकती है। इस बाइक को तीन अलग मोड के लिए तैयार किया गया है जो की Fast, sport, and eco मोड शामिल है।

Oben Rorr Electric Bike की कीमत

Oben Rorr Electric Bike की कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी ने इस बाइक की कीमत स्टेट सब्सिडी के साथ 1.10 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी है। लेकिन पहले 1000 ग्राहकों के लिए कंपनी इस पर और 40,000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें क्योंकि यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है।

Oben Rorr Electric Bike न केवल एक स्टाइलिश और पावरफुल बाइक है बल्कि इसकी रेंज और स्पीड भी शानदार हैं। यदि आप भी एक आधुनिक, इको-फ्रेंडली और बजट-फ्रेंडली बाइक की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है।