मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है OnePlus का नया स्मार्टफोन, 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा प्रीमियम लुक

OnePlusका नया स्मार्टफोन बहुत ही जल्द मार्केट में लांच होने वाला है इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord CE4 Lite है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले अप्रैल में वnePlus Nord CE4 को लांच किया था, और उसके लॉन्च के बाद वनप्लस OnePlus Nord CE4 Lite की डिटेल्स भी धीरे-धीरे सामने आना स्टार्ट हो चुकी थी।

कंपनी ने एक टीजर पोस्ट किया है जिसमें फोन के बारे में कुछ डिटेल्स सामने आई है, इस टीजर में ऐसा भी बताया गया है कि यह स्मार्टफोन को 18 जून को 7:00 लांच किया जाएगा ,इंडिया में इसे Amazon, OnePlus India की वेबसाइट, और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

डिज़ाइन और डिस्प्ले

बात की जाए इस स्मार्टफोन के डिजाइन और डिस्प्ले के बारे में तो इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन इसके पिछले मॉडल से काफी ज्यादा अलग होने वाला है। इस स्मार्ट फोन का लुक आपको ओप्पो k12x के जैसे मिल सकता है। यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.7 इंच की ओलेड डिस्पले होने वाली है जो की फुल एचडी प्लस 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ होगी, इसके अलावा इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ 240 हर्ज़ के टच सैंपलिंग रेट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी

प्रोसेसर और परफॉर्मेंस

बात की जाए इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में तो इसमें Qualcomm Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर का पावरफुल प्रोसेसर दिया जाएगा जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन काफी शानदार और एक स्मूथ परफॉर्मेंस देगा। इस स्मार्टफोन के GPU की की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Adreno 619 GPU का इस्तेमाल किया जा सकता है, इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर की बात की जाए तो वह OnePlus CPH2621 के साथ सामने आया है। यह स्मार्टफोन 8GB LPDDR4x RAM और 128GB/256GB (UFS 2.2) स्टोरेज के साथ आएगा।

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलजाता है। इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो वह आपको 16 मेगापिक्सल का दिया जाएगा और इस स्मार्टफोन मैं आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

बात की जाए स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की शानदार और बड़ी बैटरी मिलेगी और यह स्मार्टफोन की बैटरी 80 वाट के सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर पाएंगे।