Oppo और Vivo की मार्केट गिराने आया 100W की फास्ट चार्जिंग और 5500mAH की दमदार Battery वाला OnePlus का 5g फोन, देखे कीमत!

OnePlus Nord CE4 Lite : वनप्लस जल्द ही एक और धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 4 अगले महीने जुलाई के तीसरे हफ्ते में लॉन्च होने वाला है। यह फोन कई शानदार फीचर्स के साथ आएगा, जिसमें 100W की फास्ट चार्जिंग और 5500mAh की दमदार बैटरी शामिल है।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 4 में 6.74-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोलूशन होगा। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा, इस फोन में 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज हो सकती है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो, वनप्लस नॉर्ड 4 में कंपनी का ColorOS बेस्ड एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। कैमरे की बात करें तो, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का OIS प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

OnePlus Nord CE4 Lite
OnePlus Nord CE4 Lite

वनप्लस के इस नए फोन की चर्चा काफी समय से चल रही है, और अब इसके लॉन्च की खबरें तेज हो गई हैं। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड 4 जुलाई में जल्द ही आने वाला है।

OnePlus Nord CE4 Lite में 5500mAh की बैटरी होगी जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके साथ ही, OnePlus Nord 4 को IP65 रेटिंग मिलने की भी उम्मीद है, जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित बनाएगी। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन मॉडल नंबर CPH2621 के साथ आएगा।

माना जा रहा है कि नए फ्लैगशिप की कीमत OnePlus Nord 3 के आसपास ही होगी। आपको बता दें कि OnePlus Nord 3 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

इसके अलावा, ऐसा भी माना जा रहा है कि OnePlus Nord 4 के साथ इसका लाइट वेरिएंट, OnePlus Nord CE4 Lite भी पेश किया जा सकता है। इस फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले हो सकती है और पावर के लिए इसमें भी 5500mAh की बैटरी हो सकती है।

OnePlus के फैंस के लिए यह खबर काफी क्रेज मे है, क्योंकि यह नए फीचर्स और किफायती कीमत के साथ एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।