OnePlus जल्द ही लॉन्च करेगा नया टैबलेट, 67W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा Dolby Atmos

Oneplus कंपनी अपने स्मार्टफोन के मामले में काफी आगे है अब Oneplus स्माटफोन के साथ-साथ टैबलेट की दुनिया में भी कदम रख चुका है। Oneplus ने अपने नए टैबलेट OnePlus Pad 2 को बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च करने वाला है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस टैब में कई सारे इंडस्ट्री फर्स्ट फीचर्स भी देखने को मिलेंगे ये सारी जानकारी खुद OnePlus China के प्रेसिडेंट ली जी ने दी है। वीबो पोस्ट में अपकमिंग OnePlus Pad 2 के बारे में बहुत सारी जानकारी दी है और उनके हिसाब से इस टैबलेट में काई सारे यूनीक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

स्टोरेज और डिजाइन

रयूमर्स और लीक्स की मानी जाए तो OnePlus Pad 2 में 4 वेरिएंट्स मिलने वाले हैं 8GB प्लस 128GB 8GB, 8GB प्लस 256GB 12GB प्लस 256GB और 16GB + 512GB इस टैब को दो कलर में लॉन्च किया जाएगा जिसका पहला कलर स्पेस ग्रे और दूसरा कलर फ्रेश ग्रीन होने वाला है। लीक्स के अनुसार इस महीने के शुरुआत में इस टैब को लॉन्च किया जा सकता है। इस टैबलेट के वेट की बात की जाए तो इसका वेट 585 ग्राम होने वाला है जो पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुए 552 ग्राम के OnePlus Pad के कंपैरिजन में थोड़ा सा भारी होने वाला है।

प्रोसेसर

OnePlus Pad 2 को गीकबेंच पर मॉडल OP2404 के साथ देखा गया है जिससे ये कन्फर्म होता है की इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 फ्लैगशिप चिपसेट मिलने वाला है। इस टैब से आपको शानदार परफॉरमेंस मिलेगी। जैसा कि कंपनी के प्रेसिडेंट ने बताया है की यह टैबलेट खास सॉफ्टवेयर फीचर्स के साथ आ सकता है जो इसकी रॉ पावर का पूरा यूज़ करेंगे।

डिस्प्ले और बैटरी

OnePlus Pad 2 में 12.1 इंच 3K (3000×2120 पिक्सेल) LCD डिस्प्ले मिलेगा जिसकी पिक्सल डेनसिटी 304 PPI है, और इसकी पीक ब्राइटनेस की बात की जाए तो यह 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। इस टैब की बैट्री कैपेसिटी की बात की जाए तो आपको 9510 mAh की शानदार बैटरी मिलेगी, इस टैब में आपको 67 वाट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल जाता है जिसकी मदद से आप अपने इस टैब को काफी जल्दी फुल्ली चार्ज कर सकते हैं।

कैमरा

ऐसा माना रहा है कि OnePlus Pad 2 टैब में आपको Dolby Vision और Dolby Atmos सपोर्ट का भी सपोर्ट मिलेगा। इस टैब दो कैमरे होंगे, जिक्स मैन कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और इस टैब में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।