Oppo A3 Pro अपने नए डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ भारत में होगी धमाकेदार एंट्री

Oppo अपने धांसू A सीरीज के एक नए धुरंधर Oppo A3 Pro को भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाला है। ये A3 Pro नहीं है, जो अप्रैल में चीन में लॉन्च हुआ था। लीक्स की मानें, तो भारतीय बाजार में आने वाला Oppo A3 Pro एकदम अलग नजर आएगा। डिजाइन से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक, सब कुछ नया होने का अनुमान है।

डिजाइन

भारतीय Oppo A3 Pro का डिजाइन चीनी मॉडल से बिल्कुल अलग होगा। एक लीक हुई तस्वीर से भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन कैसा दिखने वाला है।

तस्वीर में सामने आया Oppo A3 Pro इंडियन वेरिएंट चमकदार पर्पल रंग में नजर आ रहा है। चीन वाले मॉडल में गोल कैमरा मॉड्यूल था, जबकि भारतीय मॉडल में आयताकार कैमरा सेटअप दिख रहा है। इस सेटअप में दो कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश लगे हैं। इसके किनारे समतल और थोड़े गोल लग रहे हैं। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है।

कब होगा लॉन्च?

Oppo A3 Pro के भारतीय लॉन्च की आधिकारिक तारीख का पता नहीं चला है।उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही कंपनी इस धांसू फोन को भारतीय बाजार में लांच करेगी। हाल ही में इस फोन को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है।

स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A3 Pro के भारतीय वेरिएंट का डिजाइन ही नहीं, बल्कि स्पेसिफिकेशन्स भी चीनी मॉडल से अलग हो सकते हैं। अभी तक स्पेसिफिकेशन्स की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, जानकारियों के मुताबिक ये फोन भारत में अक्टूबर 2023 में लॉन्च हुए Oppo A79 5G की जगह लेगा। इसका मतलब है कि नया Oppo A3 Pro पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है।

Oppo A79 5G में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर, 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट, 6.72 इंच की फुल-एचडी+ LCD स्क्रीन, 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। ये फोन Android 13 पर आधारित ColorOS 13.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसकी कीमत लॉन्च के समय 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये थी।

अगर आप Oppo के दमदार स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं, तो Oppo A3 Pro आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। नया डिजाइन और संभावित रूप से दमदार फीचर्स निश्चित रूप से आपको आकर्षित करेगा।