Oppo का बेहतरीन कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ मिलता है प्रीमियम डिज़ाइन

अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स और शानदार डिजाइन वाला एक 5G स्मार्टफोन की तलाश में है तो Oppo का यह शानदार स्मार्टफोन आपके लिए लाजवाब हो सकता है। इस स्मार्टफोन का नाम Oppo A78 5G है। इस स्मार्टफोन मैं आपको शानदार डिस्प्ले के साथ पावरफुल प्रोसेसर और लाजवाब कैमरा और दमदार बटर दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी आपके जेब पे ज्यादा भारी नहीं पड़ने वाली है, यह स्मार्टफोन इस कीमत पर प्रीमियम फीचर्स और शानदार कैमरा सेटअप के साथ आता है।

कैमरा क्वालिटी

बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में तो Oppo A78 5G में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का आता है और इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और बेहतरीन सेल्फी फोटोस को क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से आप लाजवाब सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं।

पॉवरफुल बैटरी

बात की जाए इस स्मार्टफोन के बैटरी सेक्शन के बारे में तो Oppo A78 5G की बैटरी आपको काफी पावरफुल मिलने वाली है, इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की शानदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से स्मार्टफोन आपको पूरे दिन का बैकअप आसानी के साथ दे देता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और इसका फैट्स चार्जर आपको बॉक्स के अंदर ही मिल जाता है यह स्मार्टफोन 67 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Oppo A78 5G की डिस्प्ले और प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 90 हर्ज़ के रिफ्रेश को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा कोर मीडिया टेक डायमंड सिटी 700 का पावरफुल प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन आपको काफी फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस देता है।

कीमत

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के प्राइसिंग के बारे में Oppo A78 5G की कीमत काफी किफायती रखी गई है यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 17,888 रुपए में मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है।