Oppo F27 Pro+ 5G हुआ भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानें डिजाइन, कलर ऑप्शन और खास फीचर्स

ओप्पो जल्द ही भारत में अपना धमाकेदार स्मार्टफोन Oppo F27 Pro+ 5G लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने डिज़ाइन, कलर ऑप्शन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही इस हैंडसेट की लॉन्च डेट भी बता दिया है। आने वाला स्मार्टफोन पहले ओप्पो A3 प्रो के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में पेश होने की उम्मीद थी, जिसे चीन में अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

कंपनी द्वारा साझा किया गया Oppo F27 Pro+ 5G का डिज़ाइन इस दावे पूरा करता हुआ नजर आता है। ऐसे में संभावना है कि यह फोन भी Oppo A3 Pro के समान स्पेसिफिकेशन्स साझा करेगा।

डिजाइन और कलर

कंपनी ने गुरुवार को घोषणा की कि ओप्पो F27 Pro+ 5G 13 जून को भारत में लॉन्च होगा। फोन कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जिससे पता चलता है कि यह दो कलर ऑप्शन – डस्क पिंक और मिडनाइट नेवी में लॉन्च होगा। दोनों कलर स्मार्टफोन के लुक को आकर्षक बनता है। यह 8GB + 128GB और 8GB + 256GB रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में भी उपलब्ध होगा।

Oppo F27 Pro+ 5G के डिज़ाइन में पीछे के पैनल के शीर्ष पर केंद्र में रखा गया एक सिल्वर रिंग जैसी बॉर्डर वाला एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल नजर आता है। लेदर कवर में बीच में नीचे की ओर “ओप्पो” ब्रांडिंग के साथ एक पॉलीकार्बोनेट वर्टिकल स्ट्राइप होता है। दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होता है। घुमावदार डिस्प्ले बहुत पतले बेजल्स और शीर्ष पर केंद्र-संरेखित होल-पंच कटआउट के साथ नजर आता है। ।

Oppo F27 Pro+ 5G की खासियतें

Oppo F27 Pro+ 5G में धूल और पानी से बचाव के लिए IP69, IP68 और IP66 सर्टिफिकेशन मिलने की पुष्टि हो गई है। यह हैंडसेट MIL-STD 810H बिल्ड और साथ ही स्विस SGS प्रीमियम परफॉर्मेंस 5 स्टार्स ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन की सुविधा देने का भी दावा करता है।

कंपनी का यह भी कहना है कि Oppo F27 Pro+ 5G कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ 3D कर्व्ड AMOLED स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा। फोन की मोटाई 7.89 मिमी और वजन 177 ग्राम होने की घोसना हुई है।

Oppo F27 Pro+ 5G को रिब्रांडेड ओप्पो A3 प्रो के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।