Poco F6 5G भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी जबरदस्त परफॉर्मेंस, जानें कीमत और फीचर्सभारत में poco F6 5G की कीमत:

Xiaomi के सब-ब्रांड Poco ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में Poco F6 5G को तीन कॉन्फिगरेशन और तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। पहली सेल में यह फोन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगा। इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. इसमें 50MP मुख्य लेंस के साथ डुअल कैमरा सेटअप है।

Poco F6 5G

पोको ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Poco F6 लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन आकर्षक कीमत पर दमदार फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। ब्रांड का लेटेस्ट फोन हाइपर ओएस पर काम करता है, जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है।

कंपनी ने इस डिवाइस को सिंपल डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। इसमें 50MP मुख्य लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और अन्य डिटेल्स।

Poco F6 5G की कीमत कितनी है?

Smartphone को तीन configuration में लॉन्च किया गया है। Poco F6 5G के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं इसके 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है, जबकि इसका टॉप वेरिएंट 12GB रैम + 512GB स्टोरेज के साथ आता है।

इसकी कीमत 33,999 रुपये है. यह smart phone  Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसे आप तीन कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक, टाइटेनियम ग्लो और एवरलैंड ग्रीन में खरीद पाएंगे। डिवाइस की बिक्री 29 मई को होगी। इस पर ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपये का interest बैंक discount मिल रहा है।

Specifications क्या हैं?

Poco F6 5G में 6.7 इंच OLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।

स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 पर काम करता है। इसमें 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज है।

डुअल सिम सपोर्ट वाला यह फोन Xiaomi हाइपर ओएस पर काम करता है, जो Android 14 पर आधारित है। इसमें 50MP + 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फ्रंट में कंपनी ने 20MP का कैमरा दिया है। डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

इसे पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 90W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Handsets IP64 reting  के साथ आता है। फोन में tope-c charging   पोर्ट, हाई-रेज ऑडियो, स्टीरियो स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है।

 

1 thought on “Poco F6 5G भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी जबरदस्त परफॉर्मेंस, जानें कीमत और फीचर्सभारत में poco F6 5G की कीमत:”

Comments are closed.