भारत में Poco Pad 5G जल्द होगा लॉन्च 5G कनेक्टिविटी और अपने शानदार फीचर्स के साथ

कुछ समय पहले ही Poco Pad लॉन्च हुआ यह शानदार टैबलेट जिसने ब्रांड की टैबलेट दुनिया में धमाकेदार एंट्री मारी थी। मगर उसमें 5G कनेक्टिविटी की कमी नजर आ रही थी। पर ये कमी अब दूर होने वाली है क्योंकि ताजा खबरों के अनुसार, एक दमदार 5G वेरिएंट के साथ Poco Pad जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है।

अगर आप उन लोगों में से हैं जो फास्ट इंटरनेट स्पीड और बिना किसी रुकावट स्ट्रीमिंग का मज़ा लेना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खुशखबरी है, आइए हम आपको Poco Pad 5G वेरिएंट के बारे में डिटेल्स में बताते है।

BIS सर्टिफिकेशन

भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) द्वारा Poco Pad 5G को प्रमाणित कर दिया गया है। इससे ये साफ नजर आता है की ये टैबलेट भारत में लॉन्च होगा। इसकी मॉडल नंबर 24074PCD2I है। जैसा कि आप जानते हैं, Poco Pad दरअसल Redmi Pad Pro का रीब्रांडेड वर्जन है। Poco Pad 5G भी Redmi Pad Pro 5G का ही रीब्रांडेड मॉडल हो सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Pad Pro 5G को मई के अंत में लॉन्च किया गया था। इसमें 12.1 इंच की 1600 x 2560 रेजोल्यूशन वाली 120Hz LCD टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 SoC दिया गया है, साथ ही 6GB या 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है।

इसमें पीछे की तरफ 8MP का सेंसर है और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दमदार परफॉरमेंस के लिए इसमें 10,000mAh की बैटरी मौजूद है जो 33W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये टैबलेट Android 14 पर चलता है, जिसके ऊपर Xiaomi का अपना HyperOS दिया गया है।

Poco Pad 5G में खास

जैसा कि Redmi Pad Pro 5G और Poco Pad 5G दोनों ही स्पेसिफिकेशन के हिसाब से एक जैसे लगते हैं, Poco Pad 5G और Redmi Pad Pro 5G दोनों डिवाइस लगभग एक जैसे ही हैं, सिवाय 5G कनेक्टिविटी के। Poco Pad 5G में आपको वही शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे, बस साथ में मिलेगी 5G की तेज रफ्तार। Poco Pad 5G 5G कनेक्टिविटी के साथ शानदार परफॉरमेंस देने का दवा करता है।

निष्कर्ष

अगर आप एक दमदार टैबलेट लेना चाहते है, जिसमें शानदार डिस्प्ले, दमदार परफॉरमेंस और हाई-स्पीड 5G कनेक्टिविटी हो, तो Poco Pad 5G आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसकी भारत में लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है, लेकिन BIS सर्टिफिकेशन से ये संकेत मिलता है कि लॉन्च जल्द ही होने वाला है।