पूर्वजों के जमाने से कर रहा है राज!लौटकर आया Rajdoot Bike 175cc की पावरफुल इंजन के साथ, देखे फीचर्स!

Rajdoot 175cc : भारतीय सड़कों पर अपना रुतबा दिखाने वाली राजदूत बाइक एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 175CC के पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई यह बाइक अपने पूर्वजों के जमाने की यादें ताजा कर देगी।

Rajdoot 175cc पुराने जमाने का जलवा, नए जमाने का दम

राजदूत बाइक में आपको क्लासिक लुक के साथ ही न्यू टेक्नोलॉजी वाली फीचर्स का बेहतरीन मेल मिलेगा। माना जा रहा है कि कंपनी अपनी पुरानी मशहूर बाइक, खासकर राजदूत 175, को श्रद्धांजलि देते हुए इस नए मॉडल को डिजाइन कर रही है। यदि आप भी बाइकिंग के शौकीन हैं और कुछ नया चाहते हैं, तो यह बाइक आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है।

अगर आप बाइक के शौकीन हैं तो Rajdoot का नाम जरूर सुना होगा। इस शानदार बाइक की बात करें तो अब यह 175 cc से लेकर 350 cc तक के इंजन में मौजूद होगी। इसमें BS-VI emission norms को पूरा करने वाला इंजन मिलेगा, जो बेहतरीन माइलेज देने की पॉवर होगा।

Rajdoot 175cc
Rajdoot 175cc

Rajdoot के नए मॉडल में कई न्यू टेक्नोलॉजी फीचर्स जोड़े गए हैं, जिनमें Fully Digital Meter Console, Slipper Clutch, USB Charging Point, Bluetooth कनेक्टिविटी, और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) शामिल हैं।

जहां तक इसकी लॉन्चिंग और कीमत की बात है, तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1.70 लाख से 1.80 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। 175CC के पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई इस बाइक में पुरानी यादों के साथ न्यू टेक्नोलॉजी का भी साथ है।