Oneplus को तगड़ी टक्कर दे रहा है Realme 10 Pro 5G, शानदार डिस्प्ले के साथ मिलता है 108Mp का किलर कैमरा

रियलमी अपने यूजर के लिए नए-नए स्मार्टफोन पेश करती रहती है। तो इस बार रियलमी वनप्लस को टिकट देने के लिए रियलमी 10 प्रो 5G लांच कर रखा है यह फोन काफी शानदार बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है इसकी डिस्प्ले भी बहोत प्रीमियम है। रियलमी का यह दमदार फोन दो वेरिएंट में आता है।

इसमें एक 6GB रैम 128GB स्टोरेज और 12gb रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिल जाता है। आप अपने हिसाब से किसी भी वैरिएंट को खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन दिखने में काफी सुंदर और प्यारा लगता हैस्मार्टफोन की बैटरी भी काफी बेहतरीन मिलती है।

डिस्प्ले

Realme 10 Pro 5G की डिस्प्ले काफी शानदार है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की IPS LCD बेहतरीन और बड़ी डिस्प्ले मिल जाती है जो 120 HZ की रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। जिसका रेसोलुशन 1080×2400 है। स्क्रीन टो बॉडी रेश्यो की बात की जाएँ तोह इसमें आपको 93.76 % की बोडय रेश्यो मिलजाती है। इस वजह आप इस स्मार्टफोन कंटेंट वाचिंग करने में काफी मजा आएगा। इस शानदार स्मार्टफोन की पिक्सेल डेंसिटी के बात की जाए तोह 392 ppi मिलता है।

रैम और स्टोरेज

realme 10 Pro 5G- Boundless Display, New Vision

रियलमी स्मार्टफोन के किस दमदार फोन की बात की जाए तो इसमें 6GB का रैम से स्टार्ट होती और इसका दूसरा वैरिएंट 12gb रैम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का बेस मॉडल 128GB है और इसका दूसरा वेरिएंट 256 जीबी आप इसमें अलग से मेमोरी कार्ड लगा करके इसकी स्टोरेज को एक टेरा बाइट तक बढ़ा सकते हैंइसकी स्टोरेज UFS 2.2मिल जाती है।

कैमरा

इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें पीछे के साइड डबल कैमरा सेटअप मिलता है जिसका पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल मिलता है और दूसरा कैमरा दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है इस स्मार्टफोन में आपको ऑटो फोकस मोड प्लस और इमेज की रेसोलुशन 12000 * 9000 पिक्सल मिल जाती है आप स्मार्टफोन में डिजिटल जूम ऑटो फ्लैश फेस डिटेक्शन टच टू फोकस सारे फीचर्स मिलजाते हैं। इस स्मार्टफोन में वीडियो ट्रैकिंग का भी ऑप्शन मिल जाता है।

बैटरी और प्रोसेसर

रियलमी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी मिल जाती है। आपको इस स्मार्टफोन में क्विक चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता हैऔर आपको इसमें बॉक्स में ही सुपरबुक 33 वाट का चार्जर मिल जाता है जो आपके फोन को 50% मात्र 29 मिनट में कर देगा। इस स्मार्टफोन में आपको कॉल कम स्नैपड्रैगन 695 मिल जाता है जो की सिक्स नैनोमीटर की टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। आपको इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619 मिलता है और इसका रैम टाइप जो है LPDDR4X है।

प्राइसिंग

रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो अमेजॉन पर इसकी कीमत लगभग ₹20000 है और फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत लगभग ₹19000 है। आप अपने हिसाब से इस स्मार्टफोन को जो वेबसाइट से चाहे खरीद सकते हैं इस स्मार्टफोन को लगातार कुछ ना कुछ बैंक ऑफर और डिस्काउंट मिलते रहते हैं।