जल्द ही Realme 13 pro होने वाला है लॉन्च , जाने इसके रंग, रैम और स्टोरेज और अन्य खासियतें

Realme ने पिछले साल की शुरुआत में धमाकेदार स्मार्टफोन Realme 12 Pro 5G लॉन्च किया था। अब एक बार फिर कंपनी नया स्मार्टफोन लांच होने के लिए तैयार है, जानकारी के मुताबिक रियलमी 13 प्रो को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है।

हालाँकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक घोषणा से इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऑनलाइन जानकारी से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है। चलिए जानते हैं रियलमी 13 प्रो के बारे में अब तक सामने आई जानकारी।

रैम और स्टोरेज

जानकारी के अनुसार बात करें तो रियलमी 13 प्रो चार रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। इसमें बेस मॉडल में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलने की सम्भावना है। वहीं दूसरा ऑप्शन 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाला नजर आ सकता है। इसके अलावा 12GB रैम के दो वेरिएंट भी सामने लाये गए है , जिनमें एक में 256GB और दूसरे में 512GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है।

रंग

जानकारी के औसर रंगो की बात करे तो Realme 13 Pro को तीन आकर्षक रंगों – मोनेट गोल्ड, मोनेट पर्पल और स्काई ग्रीन में पेश किया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि स्काई ग्रीन कलर सिर्फ 12GB रैम वाले वेरिएंट में ही मिलने की पूरी उम्मीद है।

स्पेसिफिकेशन्स

सामने आई जानकारी के अनुसार Realme 13 Pro में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) ओएलईडी डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लांच होगा। इसमें प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट और एड्रेनो जीपीयू मिलने की उम्मीद की जा रही है। बेस मॉडल में 8GB रैम देने की उम्मीद है, जिसे रैम फीचर के जरिए 16GB तक बढ़ा भी सकेंगे।

कैमरा

जानकारी के हिसाब से Realme 13 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन सेंसर 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX 882 सेंसर देने की उम्मीद है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी मिल सकता है।

स्टोरेज और बैटरी

स्टोरेज की बात करें तो Realme 13 Pro को 256GB तक के स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में IP65 रेटिंग वाली डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बॉडी और 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की दमदार बैटरी मिले की उम्मीद की जा रही है।