धांसू साउंड और दमदार बैटरी के साथ आ रहा है realme Buds Air 6 Pro, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स

पिछले महीने Realme ने अपने GT 6T स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट में Buds Air 6 को पेश किया था, तो अब Realme ने आज घोषणा की है कि वह 20 जून को होने वाले GT 6 लॉन्च इवेंट में अपने धांसू वायरलेस ईयरबड्स, realme Buds Air 6 Pro को लॉन्च करने जा रहा है।

साउंड का शानदार अनुभव

Buds Air 6 Pro हाई-फाई क्वालिटी डुअल ड्राइवर्स के साथ आता है, जिसमें 11mm का बास ड्राइवर और 6mm का माइक्रो-प्लानर ट्वीटर शामिल है। यह कॉम्बो गहरे, दमदार बास और क्रिस्टल-क्लियर हाई फ़्रीक्वेंसी का शानदार कॉम्बो सामने लाता है, जो हर एक म्यूजिकल नोट को शानदार बना देता है। रियलमी का दावा है कि यह ईयरबड्स एक स्मूथ साउंड रेंज प्रदान करता है, जो म्यूजिक सुनने के पूरे अनुभव को और भी बेहतर बना देता है।

लेकिन कमाल की साउंड क्वालिटी ही काफी नहीं है, इसीलिए कंपनी ने इसमें LDAC हाई-डेफिनिशन वायरलेस ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल भी शामिल किया है। यह पारंपरिक वायरलेस ट्रांसमिशन की तुलना में तीन गुना तेज बिट रेट प्रदान करता है। इतना ही नहीं, 360° स्पेशियल ऑडियो इफेक्ट के साथ यह सिनेमाई सराउंड साउंड का शानदार अनुभव भी देता है। फिल्म देखते समय या गेम खेलते समय ये ईयरबड्स आपको एक अलग ही लेवल पर ले जाएंगे।

बैटरी और फीचर्स

साउंड क्वालिटी के अलावा, realme Buds Air 6 Pro एक बार फुल चार्ज होने पर 40 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने का वादा करता है। यानी आप पूरे दिन अपनी पसंदीदा धुनों का मजा ले सकते हैं, बिना इस फिक्र के कि बैटरी खत्म हो जाएगी। कॉल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए 6-माइक सिस्टम दिया गया है, जो कॉल के दौरान शोर को कम करके आपकी आवाज को क्रिस्प और क्लियर बनाता है।

इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) भी शामिल है, जो बाहरी शोर को कम करके आपको अपने म्यूजिक या कॉल पर फोकस करने में मदद करता है। इसके अलावा, डुअल-डिवाइस कनेक्शन 2.0 की सुविधा भी दी गई है, जिससे आप इन्हें एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं।

निष्कर्ष

realme Buds Air 6 Pro की लॉन्चिंग के बाद आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com, Flipkart और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकेंगे। कीमत की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस बारे में भी जानकारी देगी।

तो अगर आप ऐसे वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं जो शानदार साउंड क्वालिटी, दमदार बैटरी लाइफ और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन जैसे फीचर्स के साथ आता हो, तो realme Buds Air 6 Pro आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।