Realme ने लॉन्च किया Iphone के प्रो मॉडल जैसा स्मार्टफोन, प्रीमियम डिज़ाइन के साथ मिलता है 50MP का कैमरा

Realme ने हाल ही में अपना एक बजट स्मार्टफोन को लांच किया है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन बिल्कुल आईफोनके के प्रो मॉडल जैसा होने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Realme C63 है। इस स्मार्टफोन में आपको लाजवाब स्क्रीन के साथ लक्ज़री फीचर्सऔर किलर डिजाइन मिल जाता है।

इस स्मार्टफोन की कीमत भी काफी किफायती है। अगर आप एक शानदार डिज़ाइन वाला फ़ोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो तो Realme का यह स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन होने वाला है। अब इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को डिटेल्स में जानते हैं।

डिस्प्ले

तो चलिए अब स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करते हैं तो इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले काफी प्रीमियम होने वाली है। स्मार्टफोन के डिस्प्ले का साइज 6.74 इंच दिया गया है। यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले फुल एचडी प्लस के साथ आती है। यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है जिसकी वजह से स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी स्मूद और फास्ट रिस्पांस करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको U शेप का नाच भी दिया गया है। इस नौच के अंदर ही आपको इसका सेल्फी कैमरा मिलता है।

Realme C63 price in pakistan with review | UNISOC T612 | Realme c63 specs  and launch date Uudu/Hindi

प्रोसेसर और स्टोरेज

Realme C63 के प्रोसेसर और स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको Unisoc T612 SoC का लाजवाब प्रोसेसर मिलता है जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन काफी स्मूद और फास्ट परफॉर्मेंस दे देता है। इस स्मार्टफोन में 8GB राम और 256 GB की स्टोरेज मिल जाती है जिसकी वजह से स्मार्टफोन में आप मल्टीटास्किंग और गेम्स को आसानी के साथ एंजॉय कर सकते हैं। ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है जो की लेटेस्ट फीचर्स और लेटेस्ट अपडेट्स के साथ आता है।

कैमरा

Realme C63के कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मन कैमरा मिल जाता है जिससे आप आसानी के साथ बेहतरीन फोटोस को क्लिक कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन से आप अगर दिन में फोटो ले तो वह काफी अच्छी आती है इसके साथ-साथ अगर आप इस स्मार्टफोन के कैमरा से रात में भी पिक्चर्स को आसानी के साथ क्लिक कर सकते हैं।

Realme C63 Launch: Budget phone with smooth 90Hz display, 8GB RAM, & big  battery - Gizmochina

क्योंकि यह स्मार्टफोन का कैमरा रात में भी काफी बेहतरीन तरीके से परफॉर्मेंस करता है। इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा में 8 मेगापिक्सल का दिया गया है जो की बेहतरीन सेल्फी ले सकता है। इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा से बेहतरीन तरीके से वीडियो कॉलिंग को भी एंजॉय कर सकते हैं।

प्राइसिंग और अवेलेबिलिटी

अब इस स्मार्टफोन के प्राइसिंग और अवेलेबिलिटी के बारे में बात करते हैं इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। 6 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत जो है इंडियन रुपया में बात की जाए तो लगभग 10250 रूपए है। इसके अलावा 8GB रैम और 256 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत इंडियन रूपी में बात की जाए तो 11700 रूपए है। इंडोनेशिया में इस फोन की सेल 5 जून से शुरू हो जाएगी उम्मीद करते है यह इंडियन मार्केट में भी बहोत ही जल्दअवेलेबल हो सकता है।