Realme ने नए अवतार में लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलता है धांसू कैमरा और लक्ज़री फीचर्स

Realme ने इंडिया में अपना नया स्मार्टफोन Realme C65 5G को एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है, यस स्मार्टफोन AI जेस्चर के सपोर्ट और इमीडियाटेक डायमंड सिटी 6300 SoC के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। इस स्मार्टफोन में 50 गापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इस स्मार्टफोन मैं आपको शानदार फीचर्स और लाजवाब स्पेसिफिकेशंस के साथ पावरफुल बैटरी मिल जाती है।

यह स्मार्टफोन आपके लिए कम बजट में सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन होने वाला है। इस स्मार्टफोन की कीमत भी आपके बजट में पूरी तरह फिट बैठती है तो अगर आप एक सस्ता 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए परफेक्ट चॉइस होगा।

स्पीडी रेड कलर ऑप्शन

रियलमी स्मार्टफोन को स्पीडी रेड कलर में लॉन्च किया है जिसमें फेदर ग्रीन वेरिएंट के जैसा एक पैटर्न डिजाइन भी दिया गया है। कंपनी ने इस स्पीडी रेड पर ₹1000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है जिससे आप इस स्मार्टफोन को ₹1000 सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं।

कीमत और अवेलेबिलिटी

इन स्मार्टफोन के प्राइस की बात की जाए तो Realme ने ऐसा कहा है कि ये नया शेड स्मार्टफोन 14 जून से फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर अवेलेबल हो जाएगा, और यह स्मार्टफोनआपके नजदीकी दुकानों में भी 14 जून से बिकने स्टार्ट हो जाएंगेइस स्मार्टफोन की कीमत कुछ इस तरीके से है।

  • 4GB + 64GB: 10,499 रुपये
  • 4GB + 128GB: 11,499 रुपये
  • 6GB + 128GB: 12,499 रुपये

डिस्प्ले

स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 6.67 इंच एलसीडी स्क्रीन एचडी प्लस 1604×720 पिक्सल रेजोल्यूशनके साथ आती है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में 120 hz के रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है और यह स्मार्टफोन और एयर जेस्चर को भी सपोर्ट करता है इसमें यूजर्स को चार सालों तक लैग फ्री रेटिंग मिलती है यह फोन वर्चुअल राम एक्सपेंशन को भी सपोर्ट करता है जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन की राम को बढ़ा सकते हैं।

प्रोसेसर और कैमरा

बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है और इसके साथ आपको दो मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिल जाता है। इसकी मदद से अब बेहतरीन फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं बात करते हैं इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के बारे में तो Realme C65 5G मैं आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया गया है इसकी मदद से आप लाजवाब सेल्फी और बेहतरीन वीडियो क्वालिटी में वीडियो कॉलिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।