गेमिंग का बादशाह realme GT 6 हुआ लांच स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 20 जून को होगा लांच

गेमर्स हो सकता है ये बड़ी खुशखबरी। Realme ने हाल ही में अपने GT सीरीज के अगले दमदार स्मार्टफोन, realme GT 6 के कुछ खास फीचर्स का खुलासा किया है।स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए, ये फोन गेमिंग के शौकीनों के लिए किसी सपने से कम नहीं लगता। आइये इसके दमदार फीचर्स में आपको हम बताते है।

प्रोसेसर

Realme GT 6 में सबसे शानदार फीचर है इसका लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर। ये प्रोसेसर न सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस देता है बल्कि गेमिंग के दौरान भी बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि AnTuTu स्कोर टेस्ट में इस प्रोसेसर ने 1.65+ मिलियन का आंकड़ा छू लिया है, जो कि realme GT 6T (स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 प्रोसेसर) से कहीं ज्यादा है। ये फोन LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। Realme GT 6 शानदार परफॉरमेंस देता है।

कूलिंग सिस्टम

गेमिंग के दौरान फोन का गर्म होना एक आम समस्या है, लेकिन realme GT 6 के साथ आपको ये परेशानी नहीं होगी। कंपनी ने इसमें 9-लेयर कूलिंग सिस्टम दिया है, जिसमें 10014mm² का 3D टेम्पर्ड डुअल VC शामिल है। ये टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन को गर्म होने से काफी हद तक कूल कर देती है, जिससे आप लंबे समय तक गेम खेल सकेंगे बिना इस बात की चिंता किए कि आपका फोन गर्म हो जाएगा।

बैटरी

Realme GT 6 में 5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। ये 120W SUPERVOOC चार्जर के साथ आता है, जो आपके फोन को सिर्फ 10 मिनट में 50% और 28 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकता है। स्मार्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और 38 लेयर्स प्रोटेक्शन के साथ ये चार्जिंग ना सिर्फ तेज है बल्कि सुरक्षित भी है। कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 46 घंटे तक की टॉकटाइम और 8 घंटे तक PUBG गेमिंग का साथ दे सकती है।

1600 बार फुल चार्ज करने के बाद भी ये बैटरी 80% से ज्यादा क्षमता बनाए रख सकती है। इसका मतलब है कि आप रोजाना एक बार चार्ज करके करीब चार साल तक इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। Realme GT 6 का दमदार बैटरी आपको पुरे दिन का बैटरी बैकअप आराम से देता है।

लॉन्च

Realme ने बताया है कि GT 6 में ग्लास बैक दिया जाएगा। अभी कंपनी ने कैमरा सिस्टम और डिस्प्ले के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इन फीचर्स से भी पर्दा उठाएगी। 20 जून को आधिकारिक लॉन्च होने से पहले, realme GT 6 निश्चित रूप से गेमर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। अगर आप भी गेमिंग के शौकीन है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए शानदार होने वाला है।