20 जून को लॉन्च होगा Realme GT 6 120W चार्जिंग और 5500mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते हो जो दमदार प्रोसेसर और बैटरी के साथ आता हो, तो आपके लिए खुशखबरी है। रियलमी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन रियलमी GT 6 से पर्दा उठा दिया है। हाल ही में कंपनी ने बताया था कि ये फोन दमदार Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा।

अब रियलमी ने एक और खुलासा किया है, जो यूजर्स को काफी आकर्षित करने वाला है। रियलमी GT 6 में 5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 120W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आइये इसके फीचर्स पर नजर डालते है।

चार्जिंग

120W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलॉजी की बदौलत रियलमी GT 6 की बैटरी मात्र 10 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकती है। पूरी तरह से चार्ज होने में भी इसे सिर्फ 28 मिनट का समय लगता है।

बैटरी

रियलमी का दावा है कि रियलमी GT 6 की 5500mAh बैटरी न सिर्फ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, बल्कि लंबे समय तक चलती भी है। कंपनी के अनुसार, ये बैटरी एक बार चार्ज करने पर 46 घंटे तक का टॉकटाइम और 8 घंटे तक PUBG गेमिंग खेलने में साथ देती है।

इतना ही नहीं, कंपनी का यह भी दावा है कि 1600 बार फुल चार्ज साइकल के बाद भी ये बैटरी 80% से अधिक क्षमता बनाए रख सकती है। यानी, रोजाना एक बार चार्ज करने पर ये फोन आपको करीब चार साल तक बेहतरीन परफॉर्मेंस दे सकता है।

गेमिंग

गेमर्स के लिए भी Realme GT 6 एक खुशखबरी है। ये फोन 120 FPS गेमिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आप गेम खेलते समय बेहद स्मूथ और हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का अनुभव ले सकते हैं। अभी तक कंपनी ने यह नहीं बताया है कि कौन- कौन से गेम्स GT 6 पर 120 FPS गेमिंग को सपोर्ट करेंगे। Realme GT 6 के शानदार बैटरी के साथ आप इस स्मार्टफोन में घंटो गेम खेलने का आनंद उठा सकते है।

निष्कर्ष

अगर आप ऐसे यूजर हैं जो अपने स्मार्टफोन से तेज परफॉर्मेंस, लंबी बैटरी लाइफ और दमदार चार्जिंग चाहते हैं, तो रियलमी GT 6 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। अभी तक इसकी कीमत और भारत में लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है।अगर आप भी शानदार फ़ोन लेना चाहते है जो शानदार बैटरी बैकअप देता हो तो यह फ़ोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।