Realme GT 6 की प्री-ऑर्डर शुरू, जानिए धमाकेदार ऑफर्स और इसके शानदार स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी जल्द ही मार्केट में अपना धांसू स्मार्टफोन Realme GT 6 लॉन्च करने जा रहा है, जिसे लेकर काफी चर्चा है। कल 20 जून को होने वाले लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के ज्यादातर फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है। ये खबर तो अभी शुरुआत है।

आज रियलमी ने एक और बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने बताया है कि Realme GT 6 की प्री-ऑर्डर कल यानी 20 जून दोपहर 2:30 बजे से शुरू हो जाएंगी। ये प्री-ऑर्डर 24 जून तक चलेंगी और आप इन्हें कंपनी की वेबसाइट realme.com, Flipkart और अन्य मेनलाइन चैनलों से कर सकते हैं।

अगर आप भी हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है। प्री-ऑर्डर के दौरान आपको कई आकर्षक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

प्री-ऑर्डर ऑफर्स

रियलमी ने ये भी बताया है कि प्री-ऑर्डर के दौरान आपको ₹5000 तक के शानदार ऑफर्स मिल सकते हैं। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए ही मान्य होंगे, इसलिए जल्द से जल्द ये फ़ोन ले लेने में फायदा है। कंपनी कुछ अन्य बेनिफिट्स भी दे रही है, जिनकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

स्पेसिफिकेशन्स

अब बात करते हैं Realme GT 6 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स की। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, ये फोन दमदार स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ आएगा। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-808 मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

पावर बैकअप के लिए इसमें 5500mAh की डुअल-सेल बैटरी दिया गया है, जो 120W SUPERVOOC चार्जर के साथ आएगी। इसके अलावा, बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें डुअल VC कूलिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है।

स्टोरेज की बात करें, तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि Realme GT 6 तीन वेरिएंट्स – 8GB + 256GB, 12GB + 256GB और 16GB + 512GB में लॉन्च हो सकता है।

निष्कर्ष

स्पेसिफिकेशन्स और प्री-ऑर्डर ऑफर्स को देखते हुए Realme GT 6 काफी आकर्षक नजर आता है। इसकी असल कीमत और उपलब्धता का पता तो कल यानी 20 जून को लॉन्च के समय ही होगा। लेकिन इतना तो तय है कि ये फोन हाई-एंड स्मार्टफोन मार्केट में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अगर आप Realme सीरीज में इंटरेस्ट रखते है और एक दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेना चाहते है, तो Realme GT 6 आपके लिए शानदार ऑप्शन हो सकता है।