मात्र 2 घंटे में आउट ऑफ ऑफ़ स्टॉक हुआ Realme का यह दमदार स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन्स देख लोग हुए दीवाने

Realme का नया स्मार्टफोन रियलमी Realme GT 6T कुछ दिन पहले लांच हुआ था। इस स्मार्टफोन के बाद Realme GT सीरीज को और धमाकेदार बना दिया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल कल शुरू होगी लेकिन Realme कंपनी ने अर्ली एक्सेस सेल आज दो दोपहर 12:00 से 2:00 बजे तक रखा था। इस सेल में फोन सिर्फ 2 घंटे में ही सोल्ड आउट हो गया। जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन की कैसे डिमांड है इसके बारे में पता चलता है।

न्यू रिकॉर्ड

Realme कंपनी ने एक बहुत बड़ी अनाउंसमेंट की है Realme GT 6T ने नया रिकॉर्ड कायम किया है। यह रिकॉर्ड कुछ ऐसा है जिसमें यह फोन दो खंडे के अंदर सोल्ड आउट होने का रिकॉर्ड बनाया है। यह डिवाइस अर्ली बर्ड एक्सेस सेल में मात्र 2 घंटे में ही सोल्ड आउट हो गया। अब इस स्मार्टफोन की पहली सेल कल दोपहर realme.com अमेजॉन और रियलमी स्टोर पे शुरू होगी।

डिजाइन और डिस्प्ले

Realme GT 6T का डिजाइन और डिस्प्ले की बात की जाए तो यह काफी बेहतरीन है Realme GT 6T को हाई ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है। इस स्मार्टफोन में 3D कर्वस्क्रीन मिल जाता है। इस स्मार्टफोन में 6.7 8 इंच का 8T LTPO ओलेड डिस्पले मिलता है। ये स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 HZ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और इसमें AI प्रोटक्शन भी मिल जाता है यह स्मार्टफोन की डिस्प्ले काफी बेहतरीन है।

कैमरा और बैटरी

कैमरा और बैटरी डिपार्टमेंट की बात की जाए तो Realme GT 6T में आपको काफी बेहतरीन कैमरा सेटअप और बैटरी मिल जाती है। Realme GT 6T में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया गया है। इस स्मार्टफोन से आप बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉल को एंजॉय कर सकते हैं।

Realme launches GT 6T, India's first smartphone with Snapdragon 7+ Gen 3 SoC | Technology News - The Indian Express

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो Realme GT 6T में ह की 5500 mAh की बड़ी बैटरी मिल जाती है जो 120 वाट के सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसका मतलब यह है कि आप अपने इस दमदार स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं और काफी लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

पावरफुल प्रोसेसर

रियलमी के इस धांसू स्मार्टफोन में आपको वे पॉवरफुल प्रोसेसर मिल जाता है जो की एक शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर आपको दे देगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC का दमदार प्रोसेसर मिलता हैइस स्मार्टफोन में LPDDR5x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिल जाता है। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस बहुत ही स्मूथ और फास्ट है Realme GT 6T में रियल में यूआई 5.0 मिल जाता है जो की यूजर को लेटेस्ट फीचर और बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है।

प्राइसिंग और वेरिएंट

Realme GT 6T में आपको चार वेरिएंट में मिल जाता है जिसका पहला वेरिएंट है 8GB रैम +128GB स्टोरेज जिसकी कीमत 30,999रुपये है और दूसरे वेरिएंट की बात की जाए तो दूसरा वेरिएंट 8GB रैम +256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 32,999 रुपये है और तीसरे वेरिएंट की बात की जाए तो 12gb रैम +256 जीबी इंटरनल स्टोरेज इसकी कीमत 35,999 रुपये है और चौथी और आखिरी वेरिएंट की बात की जाए तो 12 जीबी रैम +512 जीबी इंटरनल स्टोरेज जिसकी कीमत 39,999 रुपये रखी गई है।