Realme ने लॉन्च किया अपना धांसू स्मार्टफोन, 5500mAh की बैटरी के साथ मिलता है शानदार और अट्रैक्टिव डिस्प्ले

Realme ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन भारतीय मार्किट में लॉन्च किया है जिसका नाम Realme GT 6T है. यह स्मार्टफोन गामेर्स के लिए काफी शानदार होने वाला है इस फ़ोन में प्रीमियम लुक के साथ बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है जिस से यूजर को इसे यूज़ करने में काफी ज़्यदा मजा आएगा।

इस स्मार्टफोन में आपको काफी तगड़े प्रोसेसर के साथ बेहतरीन बैटरी और कैमरा मिलता है. इस फ़ोन की प्रोटेक्शन की बात की जाए तो इसमें कोर्निंग गोरिल्ला गिलास विक्टुस 2 की प्रोटेक्शन मिलजाती है जिकी वजह इसके बिल्ड क्वालिटी भी काफी मजबूत है.

प्रोसेसर और डिस्प्ले

Realme GT 6T Realme GT 6T में आपको Qualcomm Snapdragon का लेटेस्ट प्रोसेसर 7+ Gen 3 चिपसेट मिलता है यह प्रोसेसर काफी शानदार है जिसकी वजह से आप इस स्मार्टफोन में कोई भी हार्ड टास्क आसानी से करसकते हैं. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो 6.78 इंच का LTPO कर्व्ड AMOLED पैनल मिलता है जिसकी रेसोलुशन 2,789 x 1,264 पिक्सल और शानदार और फ़ास्ट 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिलजाता है.

इस फ़ोन में आपको 2500Hz इंस्टेंट टच सैंपलिंग रेट भी मिलता है. बात की जाए इस फ़ोन की ब्राइटनेस की तो इसमें आपको 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है जिस से आप इस फ़ोन को कहीं भी इंडोर या आउटडोर दोनों जगह आसानी से यूज़ कर सकते हैं.

Realme GT 6T smartphone, Buds Air 6 wireless earbuds launched in India | Gadgets - Business Standard

बैटरी और चार्जिंग

में बैटरी भी काफी बेहतरीन दी गयी है इस स्मार्टफोन में आपको 5500 mah की धांसू बैटरी मिलजाती है जिसमे आप लम्बे समय तक गेमिंग के साथ कंटेंट वाचिंग हो चाहे फोटोग्राफी हो सभी का आनंद लम्बे समय तक ले सकते हैं और realme gt 6t के चार्जिंग भी आपको काफी फ़ास्ट मिलजाती है इस फ़ोन में आपको 120W SuperVOOC चार्जिंग दे जाती है जिस से आप अपने फ़ोन आधे घंटे के अंदर फुल चार्ज कर सकते हैं.

कैमरा सेटअप

Realme GT 6T Realme GT 6T के बैक में आपको बेहतरीन ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT 600 प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मिलता है. जिस से आप आसानी के साथ किसी भी चीज़ों को अपने स्मार्टफोन में कैप्चर कर सकते हैं. बात की जाए इसके फ्रंट कैमरा की तो इसमें आपको 2 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलजाता है जिससे आप बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉल का मजा ले सकते हैं.

प्राइस और वैरिएंट

Realme GT 6T को 4 वैरिएंट्स में लांच किया गया है 8GB रैम/128GB स्टोरेज, 8GB रैम/256GB स्टोरेज, 12GB रैम/256GB स्टोरेज, 12GB रैम/512 GB स्टोरेज 128 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹30,999 रखी गई है और 256GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹32,999 रखी गयी है 12GB रैम/256GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹35,999 रखी गयी है और बात करें इसकी सबसे हाईअर वैरिएंट 12GB रैम/512GB स्टोरेज के कीमत ₹39,999 रखी गई है.

2 thoughts on “Realme ने लॉन्च किया अपना धांसू स्मार्टफोन, 5500mAh की बैटरी के साथ मिलता है शानदार और अट्रैक्टिव डिस्प्ले”

  1. आपका आर्टिकल पढ़कर कुछ न्यू जानकारी मिली। इस मोबाइल को लेकर कंफ्यूजन खत्म हुए। शानदार कंटेंट पहुंचाने के लिए आभार।

  2. मुझे रियलमी का फोन बेहद ही पसंद है। इस आर्टिकल के माध्यम से मुझे realme gt 6t की खासियत का पता चला।

Comments are closed.