कम बजट में Realme Narzo N63 45W चार्जिंग और 50MP कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

अगर आप एक दमदार स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है, जो कम बजट में अच्छी फीचर्स देती हो, तो रियलमी ने हाल ही में भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Narzo N63 लॉन्च किया है। आकर्षक डिजाइन, दमदार परफॉर्मेंस और तगड़ी बैटरी के साथ ये फोन कई खास फीचर्स भी ऑफर करता है। आइये हम आपको इस स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स के बारे में बताते है।

डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

Realme Narzo N63 में 6.74 इंच की HD+ IPS LCD स्क्रीन दी गई है। 90Hz रिफ्रेश रेट की के साथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव काफी स्मूथ रहता है। 180Hz टच सैंपलिंग रेट भी तुरंत रिस्पॉन्स देता है। फोन Unisoc T612 प्रोसेसर और 4GB LPDDR4X रैम से लैस है, जो दैनिक कार्यों को आसानी से कर सकता है। इसमें 64GB या 128GB स्टोरेज मिलती है, जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

कैमरा

अगर आप फोटो क्लिक करने के शौकीन हैं, तो भी ये फोन आपको निराश नहीं करेगा। Realme Narzo N63 में 50MP का AI रियर कैमरा दिया गया है, जो अच्छी शानदार तस्वीरें लेने में सक्षम है। यह कैमरा आपको कम रौशनी में भी शानदार तस्वीर खींच के देता है। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

बैटरी

Realme Narzo N63 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। खास बात यह है कि ये फोन 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। आप थोड़े से समय में ही फोन को फुल चार्ज कर सकते हैं।

अन्य खासियतें

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS और USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिया गया हैं। इसके अलावा, फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक और IP54 रेटिंग जैसी चीजें भी मिलती हैं। खास बात यह है कि ये फोन प्रीमियम वीगन लेदर फिनिश वाले लेदर ब्लू कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है।

कीमत और उपलब्धता

Realme Narzo N63 की कीमत भारत में 4GB + 64GB वेरिएंट के लिए 8,499 रुपये और 4GB + 128GB वेरिएंट के लिए 8,999 रुपये से शुरू होती है। इसकी बिक्री 10 जून से रियलमी की वेबसाइट और अमेज़न पर शुरू होगी।

निष्कर्ष

Realme Narzo N63 एक किफायती स्मार्टफोन है, जो दमदार परफॉर्मेंस, शानदार कैमरा और दमदार बैटरी जैसी खूबियों से लैस है। अगर आप 10,000 रुपये से कम बजट में एक अच्छा फोन ढूंढ रहे हैं, तो Realme Narzo N63 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।