14999 रुपए में मिल रहा है Realme का धांसू स्मार्टफोन, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ मिलता है प्रीमियम लुक

मात्र इतनी सी कीमत पर रियलमी का स्मार्टफोन आपका हो सकता है Realme ने इस साल कुछ महीने पहले इंडियन मार्केट में दो स्मार्टफोन को लांच किया था पहला स्मार्टफोन Realme P1और दूसरा Realme P1 Pro, Realme P1 Pro पे ऑफिशल साइट और फ्लिपकार्ट पर शानदार डिस्काउंट के साथ अवेलेबल है ये फोन सुपर स्लिम डिस्प्ले के साथ आता है और इसके दोनों ही कलर ऑप्शन बेहद शानदार है।

इस फोन पर आपको लाजवाब बैंक और बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसका फायदा उठाकर आप इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो Realme का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन होने वाला है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर के साथ लाजवाब कैमरा और बेहतरीन बैटरी मिल जाती है।

डिस्काउंट

कस्टमर फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिसियल वेबसाइट से इन दोनों जगह से इस बेहतरीन ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, लॉन्च के समय 8GB प्लस 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये थी और इसके 8GB प्लस 256gb वाले वेरिएंट की कीमत 22,999 थी।

इस ऑफर के बाद इस स्मार्टफोन के 8GB प्लस 128GB वाले वेरिएंट पर फ्लैट ₹2500 और 8GB प्लस 256 जीबी वाले वेरिएंट पर फ्लैट ₹4000 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है, इस बेहतरीन ऑफर के बाद फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 19,499 रुपये रह जाती है और इसके 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 18,999रह जाती है।

डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

Realme P1 Pro में सुपर स्लिम कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाता है इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले का साइज 6.7 इंच है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले फुल एचडी प्लस ओल्ड कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट के साथ 2000 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी मिल जाता है। स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 OS पर काम करता है।

कैमरा सेटअप और बैटरी

Realme P1 Pro के कैमरा की बात की जाए तो इसमें डबल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी मिल जाता है। स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो रियलमी P1 प्रो में 5000 mAh की शानदार और बड़ी बैटरी मिल जाती है, और यह स्मार्टफोन की बैटरी 45 वाट के सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसका चार्जर आपको स्मार्टफोन के बॉक्स में ही मिल जाता है।