Redmi जल्द ला रहा अपन बजट किंग स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा धांसू फीचर्स

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने हाल ही में अपना एक बजट स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया है इस स्मार्टफोन का नाम Redmi A3x रखा गया है। इस स्मार्टफोन में 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली बड़ी एलसीडी स्क्रीन और ओक्टा कोरे का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। Redmi A3x को खास तौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है जो फीचर फोन से स्मार्टफोन पर शिफ्ट करना चाहते हैं। यह फोन किफायती कीमत में शानदार फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस प्रोवाइड करता है

शानदार डिस्प्ले

Redmi A3x के डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.71 इंच की बड़ी एलसीडी स्क्रीन दी गई है, इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1650 x 720 पिक्सल है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 90 Hz के रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट मिल जाता है जिसकी वजह से आपको काफी क्लियर और स्मूथ डिस्प्ले का एक्सपीरियंस मिलेगा। इस स्मार्टफोन में Unisoc Tiger T603 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो की काफी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर आपको दे देगा।

कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो इसका कैमरा सेटअप आपको काफी बेहतरीन मिलेगा Redmi A3x में 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और बेसिक फोटो के लिए QVGA लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा सेटअप आपको नॉर्मल फोटो क्लिक करने के लिए बहुत सही है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3.5 mm हेडफोन जैक,ड्यूल सिम सपोर्ट और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जाता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम

Redmi A3x के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर रन करने वाला है और कंपनी ने ऐसा कहा है कि इस स्मार्टफोन को 2027 तक दो मेजर एंड्राइड अपडेट और तिमली सेफ्टी अपडेट मिलते रहेंगे, इसके वजह से यह फोन आगे के समय तक के लिए अपडेटेड रहेगा।

प्राइस और कलर ऑप्शन

इस स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की बात की जाए तो Redmi A3xx को मिडनाइट ब्लैक, मून लाइट व्हाइट और ऑरोरा ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन के प्राइस और अवेलेवलिटी के बारे में बात की जाए तो Redmi ने अभी तक Redmi A3x स्मार्टफोन के प्राइस और अवेलेबिलिटी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।