Redmi K70 Ultra हुआ कन्फर्म, जल्द ही दमदार फीचर्स के साथ भारत में होगा लॉन्च

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, इस सीरीज में एक और धमाकेदार एंट्री होने वाली है – रेडमी K70 अल्ट्रा। अभी तक रेडमी K80 सीरीज के बारे में ही ज्यादा चर्चाएं चल रहीं थीं, लेकिन लगता है रेडमी K70 अल्ट्रा को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आइये इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।

IMEI डेटाबेस में हुआ स्पॉट

Redmi K70 Ultra को GSMA के IMEI डेटाबेस में देखा गया है। इस लिस्टिंग में मॉडल नंबर 2407FRK8EC वाले फोन को रेडमी K70 अल्ट्रा बताया गया है। मॉडल नंबर के अंत में मौजूद “C” बताता है कि ये फोन शायद सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया जाएगा, ठीक वैसे ही जैसे इसके पिछले वर्जन को ग्लोबल मार्केट में नहीं उतारा गया था।

रीब्रांडेड

कुछ जानकारियों के मुताबिक रेडमी K70 अल्ट्रा को रीब्रांडेड Xiaomi 14T Pro के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही फोन हाल ही में IMEI डेटाबेस में सामने आए हैं। अभी तक स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

स्पेसिफिकेशन्स

IMEI लिस्टिंग स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कुछ नहीं बताती, लेकिन कुछ जानकारियों की मानें तो रेडमी K70 अल्ट्रा दमदार मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300+ चिपसेट और 5500mAh की बैटरी के साथ होगा। 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार, ये फोन 120W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

रैम और स्टोरेज

लीक्स की खबरों को माना जाए तो रेडमी K70 अल्ट्रा 24GB तक की LPDDR5X रैम और 1TB तक की UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है। यानी स्पीड और स्पेस के मामले में ये फोन यूजर्स को निराश नहीं करेगा।

डिजाइन और कैमरा

कुछ जानकारियों के मुताबिक, रेडमी K70 अल्ट्रा मेटल फ्रेम और ग्लास बैक के साथ प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी देगा। इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और मैक्रो सेंसर मिलने की उम्मीद की जा रही है। सेल्फी के लिए 1.5K OLED स्क्रीन के साथ एक डेडीकेटेड डुअल-कोर डिस्प्ले चिप दिए जाने की भी उम्मीद हैं।

सुरक्षा

ये फोन धूल और पानी से होने वाले नुकसान से बचाने के लिए डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस फीचर के साथ आ सकता है। इससे यूजर्स को बारिश या पानी के छींटे पड़ने पर फोन खराब होने की चिंता कम होगी।

लॉन्च

लॉन्च की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन लीक्स की माने तो रेडमी इसी महीने या जुलाई में K70 अल्ट्रा को लॉन्च कर सकती है। हमें बस इंतजार करना होगा कि रेडमी K70 अल्ट्रा को लेकर कंपनी आधिकारिक रूप से क्या घोषणा करती है।