Redmi Note 13 Pro 5G आ रहा है नए रंग में, जानिए इस स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स

अगर आप Redmi Note 13 Pro 5G को पसंद करते है, तो आपके लिए खुशखबरी है।जल्द ही ये धांसू फोन एक नए रंग विकल्प में भारतीय बाजार में लॉच होने वाला है। जनवरी में लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन अब धूम मचने वाला है। आइये इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

नया रंग लाएगा नया लुक

Redmi Note 13 Pro 5G जल्द ही भारत में एक नए रंग विकल्प के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आई जानकारियों के अनुसार, ये फोन हरे रंग में आ सकता है, जोकि इन रंगों में से किसी एक जैसा हो सकता है – ऑलिव ग्रीन, फॉरेस्ट ग्रीन, मिंट ग्रीन या सेज ग्रीन।

आपको याद होगा कि Redmi Note 13 Pro 5G को भारत में तीन रंगों – आर्कटिक व्हाइट, कोरल पर्पल और मिडनाइट ब्लैक में लॉन्च किया गया था। नया रंग सिर्फ दिखने में ही अलग होगा, स्पेसिफिकेशन्स बिल्कुल पहले वाले ही रहेंगे।

कीमत और उपलब्धता

नई रंग की कीमत और उपलब्धता की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि क्या Redmi Note 13 5G और Redmi Note 13 Pro+ 5G भी नए रंगों में आएंगे या नहीं।

Redmi Note 13 Pro 5G के धांसू फीचर्स

अगर आप ये सोच रहे हैं कि सिर्फ रंग ही नया है, तो बता दें कि बाकी सबकुछ पहले जैसा ही दमदार है। आइए Redmi Note 13 Pro 5G के कुछ खास फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

  • 6.67-इंच 1.5K (1220 x 2712 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ
  • स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर, 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज
  • ट्रिपल रियर कैमरा – 200MP मेन सेंसर (OIS) + 8MP अल्ट्रा-वाइड + 2MP मैक्रो
  • 16MP का फ्रंट कैमरा
  • 5100mAh बैटरी, 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, IP54 रेटिंग (डस्ट और स्पलैश रेसिस्टेंस)

अगर आप एक दमदार स्मार्टफोन लेना चाहते है, जिसका कैमरा शानदार हो, परफॉर्मेंस लाजवाब हो और अब नया रंग भी कमाल का हो, तो Redmi Note 13 Pro 5G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करें और फिर अपने पसंदीदा रंग में इस धांसू फोन को अपने घर ले आएं।