मार्केट में तहलका मचाने आयी Renault की शानदार कार, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलता है लाजवाब फीचर्स

इंडियन ऑटोमोबाइल कंपनी Renault की एसयूवी पहले से ही काफी ज्यादा फेमस है। अब Renault एक बार फिर से इस एसयूवी का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है इस दमदार एसयूवी का नाम Renault Duster होने वाला है।

इस एसयूवी में आपको हाई पावर इंजन के साथ काफी सारे लाजवाब फीचर्स भी मिलने वाले हैं ,इस एसयूवी का इंटीरियर काफी ज्यादा लग्जरी होने वाला है इसके अलावा इसका इंजन भी काफी ज्यादा पावरफुल और लाजवाब परफॉर्मेंस देने वाली है। इसके साथ इस एसयूवी में आपको स्मार्ट फीचर्स भी मिलेंगे और ये एसयूवी आपको काफी काफी किफायती कीमत पर मिलने वाला है

पॉवरफुल इंजन

बात की जाए इस एसयूवी के इंजन के बारे में तो नई नई Renault Duster में आपको एक 1.6 लिटर ई-टेक हाइब्रिड हाई पावर इंजन दिया गया है और यह इंजन 140 बीएचपी की मैक्सिमम पावर को जनरेट कर सकता है। इसकी मदद से आपको ड्राइविंग के समय काफी लाजवाब और बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलने वाली है। यह एसयूवी 7 सीटर एसयूवी होगी जो आपके लंबे परिवारों के लिए भी शानदार साबित हो सकती है।

स्मार्ट फीचर्स

इस अपडेटेड रेनॉल्ट डस्टर एसयूवी में आपको कई सारे स्मार्ट फीचर्स भी मिलने वाले हैं जो इसे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने वाली है इस एसयूवी में वायरलेस चार्जिंग, एडवांस्ड नेविगेशन सिस्टम, और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, यह SUV सेफ्टी के मामले में भी काफी आगे होगी, जिसमें मल्टीपल एयरबैग्स, ABS, EBD और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स मिल जाते हैं।

इंटीरियर

बात की जाए इस शानदार इसलिए भी के इंटीरियर के बारे में तो रेनॉल्ट डस्टर के इंटीरियर भी आपको डुएल डिस्पले सेटअप मिल जाता है इसमें एक 10.1 इंच का इन्फोटेनमेंट स्क्रीन और दूसरा 7 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने वाला है इसके अलावा आपको इंटीरियर में प्रीमियम सनरूफ, लेदर फिनिश, ऑटोमेटिक AC, क्रूज कंट्रोल और कीलेस एंट्री जैसी कई सारी फीचर्स मिलने वाली है। यह सारे फीचर्स मिलकर आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार बना देंगे।

कीमत और अवेलेबिलिटी

अब बात करते हैं रेनॉल्ट डस्टर एसयूवी की कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में तो इसकी अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी नहीं आई है। लेकिन उम्मीद ऐसी की जा रही है कि यह काफी किफायती कीमत पर लॉन्च होगीइस सीपीयू को एक बजट फ्रेंडलीसवके रूप में लॉन्च किया जाएगा।