Royal Enfield के इस बाइक के लॉन्चिंग का है सबको बेसब्री से इंतजार, जाने क्या होगी फीचर्स और कब होगी लांच

Royal Enfield Classic 350 Bobber: जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है एक शानदार मोटरसाइकिल है। यह बाइक क्लासिक 350 के वैरिएंट की होगी लेकिन इसमें एक Bobber स्टाइल देखने को मिलेगा जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है। इस बाइक का नाम Royal Enfield Classic 350 Bobber होगा। तो आइए हम आपको इस बाइक के इंजन, फीचर्स, कीमत और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन

Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 349 cc, एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो Meteor 350, Hunter 350 और Classic 350 को पावर देता है। यह इंजन 6,100 rpm पर 20.2 bhp की पावर और 4,500 rpm पर 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। ये बाइक Royal Enfield की एक दमदार इंजन वाली बाइक में शामिल होगी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber के फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber के शानदार फीचर्स की बात करे तो Royal Enfield हमेशा से अपने शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है। इस बाइक में भी आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे इसमें आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम (Fuel Injection System), सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (Semi-Digital Instrument Cluster), सिंगल-चैनल एबीएस (Single-Channel ABS), टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन रियर शॉक्स (Telescopic Front Forks and Twin Rear Shocks) और अलॉय व्हील्स या स्पोक व्हील्स (Alloy Wheels or Spoke Wheels) जैसे फीचर्स मिलते है

Royal Enfield Classic 350 Bobber की माइलेज

Royal Enfield Classic 350 Bobber के माइलेज की बात करे तो कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी हैं लेकिन उम्मीद की जाती है कि यह रेगुलर Classic 350 के बराबर ही होगा। Classic 350 लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है तो Bobber भी लगभग इतना ही माइलेज दे सकती है। हालांकि, राइडिंग स्टाइल और ट्रैफिक कंडीशन के अनुसार माइलेज कम या ज्यादा हो सकता है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है। लेकिन उम्मीद की जाती है कि इसकी कीमत रेगुलर Classic 350 से थोड़ी ज्यादा होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से इसकी कीमत ₹ 1.9 लाख से ₹ 2.1 लाख के बीच हो सकती है।