धाकड़ फीचर्स और जबरदस्त लुक के साथ एंट्री लिया Royal Enfield Guerrilla 450, बनी सबकी पहली पसंद

Royal Enfield Guerrilla 450: Royal Enfield जल्द ही अपनी नई दमदार मोटरसाइकिल, Royal Enfield Guerrilla 450, को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह बाइक कंपनी के नए 450 प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जिस पर हिमालयन 450 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक में दिए गए फीचर्स और माइलेज अब तक के सबसे बेहतरीन हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन्स ऑफिशियल रूप से जारी नहीं किए हैं। हालांकि, माना जा रहा है कि इसमें 450cc का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन होगा। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस होगा और इसे दमदार परफॉर्मेंस के लिए ट्यून किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि यह इंजन शानदार पिकअप और रफ्तार देगा, जो हाईवे पर राइडिंग के लिए बेहतरीन साबित होगा।

Royal Enfield Guerrilla 450
Royal Enfield Guerrilla 450

Royal Enfield Guerrilla 450 के फीचर्स

Royal Enfield Guerrilla 450 में नई टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए जा सकते हैं जो सुरक्षित राइडिंग के लिए बेहद जरूरी हैं। खासकर तेज रफ्तार या फिसलन वाली सड़कों पर ये फीचर्स आपकी मदद करेंगे। इसमें स्पीडोमीटर, टकोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर जैसी जानकारी आसानी से देखी जा सकेगी, जिससे रास्ते में किसी भी तरह की समस्या नहीं होगी और आप अपने तक आसानी से पहुंच सकेंगे।

Royal Enfield Guerrilla 450 का माइलेज

Royal Enfield Guerrilla 450 अभी तक लॉन्च नहीं हुई है, इसलिए इसकी माइलेज के बारे में सटीक जानकारी देना मुश्किल है। फिर भी, अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बाइक 25-30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। यह माइलेज राइडिंग स्टाइल और रोड की स्थिति पर निर्भर कर सकती है।

Royal Enfield Guerrilla 450 की कीमत

Royal Enfield Guerrilla 450 की लगभग कीमत ₹ 2,40,000 से ₹ 2,60,000 के बीच हो सकती है (बिहार में ऑन-रोड कीमत)। यह कीमत बाइक के फाइनल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर थोड़ी कम या ज्यादा हो सकती है।