Samsung का धांसू स्मार्टफोन हुआ ग्लोबली लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा 6,000mAh की बैटरी

Samsung ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोनलॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी m35 5G है इसको सैमसंग ने ग्लोबली लॉन्च किया है। इस फोन कीफीचर्स और डिस्प्ले काफी शानदार मिलने वाली है इस स्मार्टफोन में सुपर अमोलेड डिस्पले जो की 6.6 इंच की दी गई है और इस स्मार्टफोन काडिस्प्ले का रिफ्रेश रेट जो है वह 120 hz का दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में गेमिंग और कंटेंट देखने का एक्सपीरियंस काफी शानदार मिलने वाला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की ब्राइटनेस जो है वह 1000 निट्स तक जा सकती है। जिसकी वजह से आप इस स्मार्टफोन को धुप में काफी आसानी के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

प्रोसेसर और रैम

अब बात करते हैं सैमसंग गैलेक्सी m35 5G के रैम और प्रोसेसर के बारे में तो गैलेक्सी m35 5G में आपको एक्सीनोस का 1380 प्रोसेसर लगा हुआ मिलेगा। यह प्रोसेसर 5 नैनोमीटर के टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। यह प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.4 गीगाहर्टज दी गई है। यह स्मार्टफोन आपको काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलने वाला है। आप इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को मेमोरी कार्ड लगा करके एक टेराबाइट तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरा और बैटरी

बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में तो इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसका मैन कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलेगा और इसके साथ आपको आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी मिलेगा और साथ ही साथ दो मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस भी मिलने वाला है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जिससे आप बेहतरीन सेल्फी और फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में तो आपको 6000 mAh की धांसू बैटरी दी जाती है और यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। आप इस स्मार्टफोन को 25 वाट के फास्ट चार्जर से काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन की बैटरी आपको सिंगल चार्ज पर पूरा दिन का बैटरी बैकअप निकाल कर देगी।

एक्स्ट्रा फीचर्स और कीमत

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के कीमत और कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स के बारे में तो गैलेक्सी m35 5G में 5G कनेक्टिविटी, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.3 और 12 बैंड वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन में सेफ्टी के मामले में सैमसंग नौक्स की सिक्योरिटी मिलने वाली है। यह स्मार्टफोन डॉल्बी एटमॉस के शानदार स्पीकर्स भी मिलेंगे। ब्राजील में इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹45000 है लेकिन यह स्मार्टफोन इंडिया में ₹35000 के आसपास लॉन्च हो सकता है।