तगड़ा स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Ultra जल्द ही अपने नई कलर वेरिएंट में नजर आएगा

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सैमसंग कुछ संकेत दे रहा है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S24 Ultra को एक नए रंग ऑप्शन के साथ लॉन्च करने वाली है। जनवरी में Galaxy S24 सीरीज़ को लॉन्च किया गया था, जिसमें Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra शामिल थे।

इन तीनों फोन को टाइटेनियम ग्रे, टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम वायलेट और टाइटेनियम यलो कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। कंपनी की ऑनलाइन स्टोर पर तीन और खास रंग – टाइटेनियम ब्लू, टाइटेनियम ग्रीन और टाइटेनियम ऑरेंज – में भी ये फोन उपलब्ध हैं।

सोशल मीडिया पर मिले संकेत

हाल ही में, सैमसंग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ इनफार्मेशन पोस्ट किए हैं, जिनमें “Epic shade on its way” जैसी टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है। इन पोस्ट्स में एक सूरजमुखी के पीले रंग को हाइलाइट किया गया है, जिससे अनुमान लगाई जा रही हैं कि शायद यह नया रंग विकल्प पीला ही होगा। अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। यह भी हो सकता है कि यह नया रंग गैलेक्सी S24 या गैलेक्सी S24+ के लिए हो।

कलर ऑप्शन

अभी के लिए, Galaxy S24 Ultra को टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम ग्रे और टाइटेनियम वायलेट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, टाइटेनियम ब्लू, टाइटेनियम ग्रीन और टाइटेनियम ऑरेंज कलर ऑप्शन सिर्फ सैमसंग की ऑनलाइन स्टोर पर ही उपलब्ध हैं।

अगर आप Galaxy S24 या Galaxy S24+ खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपको एम्बर यलो, कोबाल्ट वायलेट, मार्बल ग्रे और ऑनिक्स ब्लैक कलर ऑप्शन मिलेंगे। ऑनलाइन स्टोर पर जेड ग्रीन, सैफायर ब्लू और सैंडस्टोन ऑरेंज कलर ऑप्शन भी सिर्फ इन्हीं दोनों मॉडल्स के लिए ही उपलब्ध हैं।

अभी तक यह साफ नहीं है कि आखिरकार Galaxy S24 Ultra को किस नए रंग में पेश किया जाएगा, लेकिन कंपनी के सोशल मीडिया पोस्ट्स से यही लगता है कि जल्द ही कोई नया सरप्राइज मिल सकता है। अगर आप Galaxy S24 सीरीज़ का फोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो शायद थोड़ा इंतजार करना अच्छा रहेगा, ताकि आप नए रंग विकल्प को भी देख सकें।

अतिरिक्त जानकारी

Galaxy S24 सीरीज़ को जनवरी में लॉन्च किया गया था। गैलेक्सी S24 की शुरुआती कीमत ₹79,999, गैलेक्सी S24+ की कीमत ₹99,999 और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की शुरुआती कीमत ₹1,29,999 है। भारतीय बाजार में गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S24+ को Exynos 2400 SoC के साथ पेश किया गया है, जबकि Galaxy S24 Ultra में कस्टम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 SoC दिया गया है।