अल्ट्रोज के दो नए वेरिएंट हुए लॉन्च ! अब कम कीमत में मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

Tata Altroz Varients: टाटा ने भारतीय बाजार में एक और खेल खेल दिया है। आपको बता दें की टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक अल्ट्रोज के दो नए वेरिएंट – XZ LUX और XZ+S LUX लॉन्च कर दिए हैं। बताया जा रहा है की इनके साथ ही टॉप-मॉडल XZ+ OS में भी कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं। यह एक शानदार फीचर वाली कार है जिसमे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते है। अब इसके नए वेरिएंट के लांच होने के बाद लोगो की उम्मीदे काफी बढ़ गई है। आइये देखते है इनके फीचर्स –

नए वेरिएंट में क्या है खास?

अगर बात Tata Altroz के नए वेरिएंट की खासियत की तो इसके XZ LUX वेरिएंट में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto मिलता है। वहीँ इसके XZ+S LUX वेरिएंट में XZ LUX की सभी सुविधाएं हैं, साथ ही इसमें एयर प्यूरीफायर भी है। अंत में इसके टॉप वेरिएंट XZ+ OS में iRA कनेक्टेड कार तकनीक है जो पहले से XZ+S LUX में मौजूद थी।

नए वेरिएंट कीमतें

आपको बता दें की टाटा अलट्रोज़ रेसर के नए वेरिएंट XZ LUX की कीमत 9 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीँ इसके दूसरे वेरिएंट XZ+S LUX की कीमत 9.65 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके तीसरे वेरिएंट की कीमत XZ+ OS: 9.99 लाख रुपये से शुरू होती हो। यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम और पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट के लिए हैं।

Tata Altroz Varients का इंजन और ट्रांसमिशन

अगर बात करे इसके इंजन की तो अल्ट्रोज तीन इंजन विकल्पों – 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.5 लीटर टर्बो डीजल और 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल – में उपलब्ध है। इसमें हमे 5-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड DCT और अल्ट्रोज रेसर के लिए 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता हैं।