मात्र 1 लाख रुपए में आपकी हो जाएगी Tata Punch, जाने पूरी डिटेल्स

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में आपने Tata मोटर्स का नाम तो सुना ही होगा। Tata मोटर्स ने भारत बहुत ही शानदार गाड़ियों को लांच किया है उसी में से एक Tata Punch भी है जिसको भारत में अभी सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इसके बेहतरीन फीचर्स, पावरफुल इंजन, स्टाइलिश लुक और किफायती कीमत ने इसे हर किसी की पहली पसंद बना दिया है। अगर आपका बजट कम है तो भी आप इस कार को फाइनेंस प्लान के जरिए आसानी से खरीद सकते हैं। आप मात्र 1 लाख रुपए दे कर इस शानदार गाड़ी को अपने घर ला सकते है। तो आइये हम आपको इस गाड़ी के खरीदने के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Tata Punch की कीमत

Tata Punch के कीमत के बारे में बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये से लेकर 10.20 लाख रुपये तक है। हालांकि अगर आप फाइनेंस प्लान का उपयोग करते हैं तो आप इसे आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं। फाइनेंस प्लान के तहत आप Tata Punch को महज 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट के साथ अपना बना सकते हैं।

इसके बाद आपको बैंक से 7.26 लाख रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन पर 9% की ब्याज दर से प्रति माह 15,071 रुपये की EMI चुकानी होगी, वो भी अगले 5 साल तक। इस आसान किश्तों के साथ आप गाड़ी को अपना बना सकते है।

Tata Punch के फीचर्स

Tata Punch के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई आधुनिक और एडवांस फीचर्स मिलते हैं जो इसे अन्य कारों से अलग बनाते हैं। इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, और कई अन्य फीचर्स शामिल हैं। इसकी सुरक्षा के लिए इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और रियर पार्किंग सेंसर्स भी दिए गए हैं। इन सभी फीचर्स के कारण ये गाड़ी देखने में काफी आकर्षक लगती है।

Tata Punch के इंजन

Tata Punch के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 1199cc का इंजन मिलता है जो 6,000 rpm पर 72.41 bhp की पावर और 3,250 rpm पर 103 nm का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है। इसके साथ ही इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी मिलता है जिससे इसकी परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो जाती है।