सिर्फ ₹10 me चलाए पूरे दिन! लॉन्च हुआ Tata stryder की शानदार और धांसू Zeeta Plus, प्राइस होगा सिर्फ इतना!

Tata stryder zeeta plus: टाटा की कंपनी स्ट्राइडर ने भारतीय बाजार में अपनी नई Zeeta Plus इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया है, जिसका लुक काफी शानदार और तगड़ा है। इस साइकिल में 30V, 6AH का पावरफुल बैटरी पैक जोड़ा गया है, जो मात्र 3 घंटे में 100% चार्ज हो जाता है और आपको 30 से 40 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में मदद करती है।

Zeeta Plus की मोटर की बात करें तो इसमें 250W की BLDC हब मोटर जोड़ी गई है, जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करती है। इसके अलावा, इस साइकिल में कई पावरफुल फीचर्स भी हैं, जो इसे और भी जबरदस्त बनाते हैं। इसमें 7 गियर, 50C LED डिस्प्ले, सिल्वर पैडल असिस्ट, फ्रंट सस्पेंशन, ड्यूल डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलैंप, और स्पोर्टी लुक शामिल हैं।

Tata stryder zeeta plus
Tata stryder zeeta plus

इन सभी शानदार फीचर्स के साथ, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹25,000 रखी गई है। आइए, इस साइकिल के बारे में और भी विस्तार से जानते हैं।

सिर्फ ₹10 मे होगा चार्ज

टाटा की कंपनी स्ट्राइडर द्वारा पेश की गई Zeeta प्लस इलेक्ट्रिक साइकिल रियल में एक पावरफुल और शानदार साइकिल है। इसमें 36V, 6AH की पावरफुल लिथियम-आयन बैटरी पैक जोड़ा गया है, जो केवल ₹10 में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और आपको 30 से 40 किलोमीटर तक की दूरी तय करने मे मदद करती है।

कुछ खास फीचर्स

Zeeta प्लस का लुक इतना तगड़ा है कि इसे देखते ही हर किसी का मन इसे खरीदने का कर जाता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको गियर, 50C LED डिस्प्ले, सिल्वर पैदल एसिस्ट, फ्रंट सस्पेंशन, डुअल डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलैंप और स्पोर्टी लुक जैसी खासियत मिलती हैं, जो इसे और भी खास बनाती हैं।

यह साइकिल न केवल देखने में बेहतरीन है, बल्कि इसके फीचर्स इसे रोज के काम के इस्तेमाल के लिए भी एक परफेक्ट चॉइस बनाते हैं। अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश में हैं जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ पावरफुल भी हो, तो Zeeta प्लस आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।