Tork Kratos X बिजली से चलने वाली धांसू बाइक! एक बार चार्जिंग में 180 किलोमीटर दौड़ती है, टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा। जाने फीचर्स –

भारतीय बाज़ारो में बढ़ती इलेक्ट्रिक बाइक की मांग को देखते हुए Tork Kratos कंपनी ने हाल ही में लॉन्च करने वाली है जो फीचर्स से भरपूर है। ये बाइक बिजली से चलने वाली एक धांसू बाइक है जो की एक बार चार्जिंग में 180 किलोमीटर दौड़ती है, टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा की है जो अन्य इलेक्ट्रिक बाइक से ज्यादा है। आईये जानते है इस बाइक की खूबियों के बारे में –

यहाँ Tork Kratos X की कुछ खास बातें हैं जो मार्किट में मचा देगी कहर

इस बाइक में कंपनी ने राइडर्स की डिमांड और उनकी पसंद को देखते हुए काफी अच्छे फीचर्स दिए है जो इसे बहुत खास बाइक बनाते है। इसमें हमें फीचर्स में मैप नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, व्हीकल लोकेटर, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, जियोफेन्सिंग, चार्जिंग पॉइंट लोकेशन, OTA अपडेट, राइड एनालिटिक्स, गाइड लाइट, फुल्ली डिजिटल डिस्प्ले मिलती है। अगर इसमें मिलने वाले ,मोड की बात करे तो इसके हमें ईको, सिटी, स्पोर्ट्स और रिवर्स जैसे शानदार मोड मिलते है।

Tork Kratos X का धांसू परफॉरमेंस

Tork Kratos X का इंजन इतना पावरफुल है और रेंज इतनी ज्यादा है की आप सुन कर दंग रह जायेंगे। इस बाइक में कंपनी ने 4kWh की लिथियम आयन बैटरी लगाई है साथ में फ्लक्स मोटर लगाया गया है जो 12 bhp की पॉवर और 38Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है जो इस बाइक को 105km/h तक स्पीड देने में सक्षम है। इस बाइक में हमें सिंगल चार्ज में 180km तक की रेंज मिलती है। साथ में कंपनी ने यह भी दावा किया है की यह बाइक रॉयल एनफील्ड को भी टक्कर दे सकती है।

Tork Kratos X को सस्ती कीमत में ले जाये घर

इस बाइक को 999 रुपये की बुकिंग राशि के साथ अपने घर ले जाओ। इस बाइक का टोटल प्राइस 1,67,499 रुपये (एक्स-शोरूम) के अकॉर्डिंग है। यह बाइक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक शक्तिशाली और किफायती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की तलाश में हैं। कंपनी ने इस बाइक पर 3 साल / 40,000 किलोमीटर की वारंटी दी है। और आप हर साल इस बाइक को चला के 96,000 रुपये की बचत कर सकते हो।