मात्र ₹8000 देकर अपने घर लाये दमदार TVS Apache 310 बाइक, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन

TVS Apache 310 भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में अपनी धाक जमा रही है। TVS की यह पॉपुलर बाइक अपने आकर्षक डिजाइन और शानदार परफॉर्मेंस के कारण राइडर्स की पहली पसंद बन गई है और इस बाइक के नए अवतार ने बाजार में तहलका मचा दिया है। तो आइये हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देते है।

TVS Apache 310 के डिजाइन

TVS Apache 310 को एक स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसका स्पोर्टी लुक इसे और भी आधुनिक बनाता है। नई एलईडी हेडलाइट्स, बड़ा फ्यूल टैंक और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स इस बाइक को और भी शानदार बनाते हैं। इसके नए डिजाइन एलिमेंट्स और नई ग्राफिक्स इसे एक यूनिक बाइक बनता हैं।

TVS Apache 310 के फीचर्स

TVS Apache 310 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो इसकी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाते हैं। डुएल चैनल एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ यह बाइक अचानक ब्रेक लगाने पर तुरंत रुक जाती है। स्मार्ट कनेक्ट टेक्नोलॉजी की मदद से आप अपने स्मार्टफोन से बाइक के सभी रिमाइंडर, लो फ्यूल अलर्ट और रिमाइंडर हिस्ट्री जान सकते हैं। इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

TVS Apache 310 के इंजन

TVS Apache 310 के इंजन की बात करे तो इसमें 312 cc का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 7700 rpm पर 34 हॉर्स पावर और 23.9 nm पिक टॉर्क जेनेरेट करता है। इस बाइक में 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 33 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलता है।

TVS Apache 310 की कीमत

TVS Apache 310 की कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी ने इसे डिफरेंट वेरिएंट्स को अलग-अलग कीमतों पर लॉन्च किया है। TVS Apache RR 310 की शुरुआती कीमत ₹2.43 लाख है और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत ₹2.72 लाख है।

अगर आपके पास पुरे पैसा नहीं है तो भी आप इस शानदार बाइक को आसानी से घर ला सकते हैं। TVS Apache 310 के लिए आपको केवल ₹31,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद 3 साल के लिए 6% ब्याज दर पर, ₹8,380 की मासिक EMI चुकानी होगी। इस प्लान के तहत आप इस बेहतरीन बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।