गरीबों के बजट में पेश है 71Km की माइलेज वाली TVS की धांसू Bike, देखिए फीचर्स और कीमत

TVS Raider 125 New Bike: भारतीय बाजार में टीवीएस राइडर 125 एक शानदार गाड़ी के रूप में उभर रही है, जो अपने शानदार पीले रंग से भारतीय युवाओं को बहुत लुभा रही है। यह बाइक 125 सीसी के सेगमेंट में आती है और इसमें कई नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स दिए गए हैं, जिन्हें आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, यह बाइक आपको बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करती है, जिससे आप लंबी दूरी आसानी से तय कर सकते हैं।

TVS Raider 125 New Bike
TVS Raider 125 New Bike

TVS Raider 125 की फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो टीवीएस राइडर 125 में कई नई टेक्नोलॉजी सुविधाएं दी गई हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शानदार स्प्लिट सीट, एलसीडी डिस्प्ले, स्पोर्टी लुक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, और टर्न सिग्नल लैंप जैसी सुविधाएं शामिल हैं। ये सभी फीचर्स इस बाइक को और भी खास बनाते हैं।

TVS Raider 125: इंजन

TVS Raider 125 के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 125 सीसी का एयर और ऑयल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो इस बाइक के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होता है। यह इंजन 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, जो शानदार परफॉर्मेंस देता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 71 किलोमीटर प्रति लीटर तक का जबरदस्त माइलेज दे सकती है, जो इसे रोज ii यात्रा के लिए एक शानदार ऑप्शन बनाता है।

TVS Raider की प्राइस

अब बात करें टीवीएस राइडर 125 की कीमत की, तो यह बाइक 5-6 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 95,219 रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट की कीमत 1.04 लाख रुपये तक जाती है। इसके अलावा, इस बाइक में कई कलर ऑप्शंस भी उपलब्ध हैं, जिनमें से इसका पीला रंग काफी ज्यादा फेमस है।

इस प्रकार, टीवीएस राइडर 125 एक बेहतरीन इंजन, शानदार माइलेज और शानदार कीमत के साथ एक दमदार ऑप्शन है।