मात्र इतनी सी कीमत पे घर लाएं TVS की दमदार स्कूटर, प्रीमियम फीचर्स के साथ मिलता है पावरफुल इंजन

अगर आप भी एक नया स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो TVS Scooty Pep Plus आपके लिए एक लाजवाब ऑप्शन होने वाला है। TVS ने इस शानदार स्कूटर को कुछ ही दिनों पहले लांच किया था और यह स्कूटी अब सेकंड हैंड मार्केट में भी अवेलेबल है। अगर आप एक लाजवाब स्कूटी खरीदने का सोच रहे हैं तो यह स्कूटी आपके लिए बेहतरीन होने वाला है इस स्कूटी में आपको लाजवाब फीचर्स ,पावरफुल इंजन और कम कीमत में बेहतरीन ऑप्शन होने वाला है।

फीचर्स

TVS Scooty Pep Plus के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कई सारे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं TVS Scooty Pep Plus के फीचर ऐसे हैं जो बाकी स्कूटीयों से इस स्कूटी को काफी अलग बनाते हैं ,जैसे के इसमें डिजिटल स्पीड मोटर, मोबाइल चार्जिंगकनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे लेटेस्ट फीचर्स मौजूद है। इसके अलावा इस स्कूटी का लुक भी काफी अट्रैक्टिव है और यह दिखने में काफी शानदार लगती है।

TVS Scooty Pep Plus Price, Images, Reviews and Specs | Autocar India

दमदार इंजन

TVS Scooty Pep Plus के इंजन और परफॉर्मेंस की बात की जाए तो TVS Scooty Pep Plusमें आपको 87.6 सीसी का bs6 इंजन मिल जाता है। जो इसे बेहतरीन माइलेज और शानदार परफॉर्मेंस दे देता है। यह इंजन न सिर्फ इसे पावरफुल बनाता है बल्कि कस्टमर के लिए इसमें लाजवाब माइलेज भी मिल जाती है। यह स्कूटी हर तरीके के रास्तों पर शानदार परफॉर्मेंस दे देगा और इसे चलाना भी काफी आसान है। तो आप अगर एक नया स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो इस स्कूटी पर अपनी नजर जरूर रखें।

सेकंड हैंड कीमत

TVS Scooty Pep Plus की सेकंड हैंड मार्केट के में खरीदना चाहते हैं तो वह भी आप आसानी के साथ खरीद सकते हैं। इसकी सेकंड हैंड मार्केट में कीमत काफी कम देखने को मिलती है क्विकर के वेबसाइट पर इस स्कूटी को केवल ₹24500 में बेचा जा रहा है ये स्कूटी 2013 मॉडल की है और लगभग 50000 किलोमीटर चली हुई है।

खरीदते टाइम ध्यान देने वाली बातें

अगर आप इस स्कूटी को सेकंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो आपको इसको सेकंड हैंड खरीदते समय कुछ बातों का ध्यान रखना होगा सबसे पहले स्कूटी की कंडीशन कैसी है उसको जरूर चेक करें इंजन की परफॉर्मेंस टायर्स की हालत और ब्रेक को अच्छी तरीके से चेक कर ले। इसके अलावा आप सर्विस हिस्ट्री और डॉक्यूमेंट की पूरी जानकारी अच्छे से लेले उसके बाद ही आप सेकंड हैंड कोई भी स्कूटी खरीदें।