बाजार मे आया Samsung की पुंगी बजाने Vivo का डबल डिस्प्ले वाला 5G फोन, देखे कीमत!

Vivo fold 3 pro: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन को लेकर बड़ी जानकारी मे बताया की है। बताया जा रहा है कि 6 जून को वीवो अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है, जिसका नाम वीवो फोल्डर 3 प्रो होगा। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि यह दो स्क्रीन के साथ आएगा, जिससे यूजर्स को बेहतरीन डिजाइन और शानदार अनुभव मिलेगा।

वीवो फोल्डर 3 प्रो में सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा और यह 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, इसमें गेमिंग प्रोसेसर के रूप में स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन दिया गया है, जो शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। इस फोन में 5700 mAh की पावरफुल बैटरी होगी, जिससे लंबे समय तक बैटरी लाइफ का आनंद लिया जा सकेगा। साथ ही, इस स्मार्टफोन में कई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स भी मिलेंगे, जो यूजर एक्सपीरियंस को और भी बेहतरीन बनाएंगे।

Vivo fold 3 pro
Vivo fold 3 pro

वीवो का यह नया स्मार्टफोन न केवल टेक्नोलॉजी के मामले में तगड़ा होगा, बल्कि इसका डिजाइन भी काफी शानदार होगा। यदि आप एक ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस के साथ आता हो, तो वीवो फोल्डर 3 प्रो आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

विवो के नए स्मार्टफोन के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, यह डिवाइस 8.3 इंच के सुपर अमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसके अलावा, इस फोन में 6.3 इंच की एमोलेड स्क्रीन भी है, जो पिक्सल से रिजर्वेशन के लिए बेहतर है। पिक ब्राइटनेस की बात करें तो इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है।

विवो फोल्ड 3 प्रो नामक इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पीछे वाला कैमरा होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीन गुना जूम की करने वाला टेलीफोटो कैमरा शामिल है। इसके साथ ही, सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। यह स्मार्टफोन न केवल फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है, बल्कि इसकी डिस्प्ले और बैटरी भी इसे एक पावरफुल डिवाइस बनाती है।