Vivo का धांसू स्मार्टफोन, बेहतरीन सेल्फी कैमरा के साथ मिलता है 6000 mAh की दमदार बैटरी

Vivo कंपनी ने हाल ही में का एक दमदार स्मार्टफोन इंडियन मार्केट मार्केट में लॉन्च किया था। जिसका नाम Vivo T3x है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका सेल्फी कैमरा सेल्फी लवर के लिए या फ़ोन काफी बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले भी काफी शानदार है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 120 Hz की रिफ्रेश रेट भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में गेमिंग और कंटेंट विओइंग करने में भी काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलने वाला है। या स्मार्टफोन बजट रेंज में आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन होने वाला है।

प्रोसेसर

बात की जाए इस पावरफुल स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में तो vivo t3x 5G में आपको स्नैपड्रेगन का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है जो की गेमिंग करने के लिए काफी बेहतरीन है। इस प्रोसेसर की मदद से आप इस मोबाइल में काफी हैवी गेम्स को आसानी से प्ले कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आप BGMI खेलें या फिर कॉल आफ ड्यूटी जैसे गेम को आसानी के साथ खेल सकते हैं। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की मदद से आपको इस स्मार्टफोन में काफी दमदार गेमिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

Vivo T3x 5G Review in Hindi, Design, Performance, Features

बैटरी और कैमरा

बात करते हैं Vivo T3x 5G की बैटरी और कैमरा के बारे मेंआपको 6000 mAh की काफी बड़ी बैटरी मिल जाती है। इस स्मार्टफोन की बैटरी से आप पूरा दिन आसानी के साथ निकाल सकते हैं। इसके साथ-साथ यह स्मार्टफोन की बैटरी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है जिससे आप सिर्फ 55 मिनट के अंदर इस स्मार्टफोन को फुली चार्ज कर सकते हैं।

कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिल जाता है। अगर आप किसी स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने चाहते हैं या स्मार्टफोन आपकोअपने स्पेसिफिकेशन से बेहतरीन फोटोग्राफी करने में मादा सकता है।

प्राइस एंड अवेलेबिलिटी

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में फ्लिपकार्ट पर इसकी कामत ₹12000 है लेकिन स्मार्टफोन को बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो ₹1500 का आपको इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। यह काफी बजट फ्रेंडली और शानदार फीचर्स प्रोवाइड करता है। यह स्मार्टफोन आपके लिए हर डिपार्टमेंट में काफी बेहतरीन है। वीवो का यह दमदार स्मार्टफोन इस प्राइस पॉइंट पर काफी बेहतरीन ऑप्शन बन जाता है।