Xiaomi जल्द ही लांच करने वाला है अपना नया स्मार्टवॉच, 586mAh बैटरी के साथ मिलेगा मॉडर्न फीचर्स

Xiaomi हमेशा से ही अपने इन्नोवेटिव प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। इस बार एक और बेहतरीन प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है Xiaomi इस बार बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच को लाने वाला है, और यह वॉच इंडियन मार्केट में आते ही धुआंधार तरीके से धमाल मचाने को पूरी तरीके से तैयार है।

चीन के सर्टिफिकेशन साइट TAF पर इस अपकमिंग स्मार्टवॉच को देखा गया है, और इस स्मार्ट वॉच में आपको कई सारे खास फीचर्स मिलने वाले हैं। इस स्मार्ट वॉच का डिजाइन भी काफी ज्यादा शानदार होने वाला है इसके अलावा इसमें आपको eSIM का सपोर्ट भी मिलेगा और इसकी बैटरी लाइफ भी काफी शानदार होने वाली है।

डिजाइन

बात की जाए इस स्मार्ट वॉच के डिजाइन और मॉडल नंबर के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्ट वॉच का मॉडल नंबर M2312W1 है और इसके डिजाइन राउंड वॉच फेस के साथ साइड में रोटेट करने वाला क्राउन बटन मिलने वाला है। इस स्मार्ट वॉच का डिजाइन बहुत हद तक Xiaomi Watch 2 Pro से मिलता जुलता देखने में लग रहा है, और यह डिजाइन काफी ज्यादा स्टाइलिश और लाजवाब होने वाला है।

eSIM सपोर्ट

Xiaomi के इस शानदार स्मार्ट वॉच में आपको इस सिम का सपोर्ट भी मिलने वाला है इसका मतलब यह है कि इसआप सीरियल नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं औरकॉलिंग और टेक्स्ट मैसेज के लिए इसे उसे में लिया जा सकता है यह स्मार्ट वॉच चाइना मोबाइल और चीन यूनिकॉर्न के साथ सांगत में रहेगीजो चीन के मेजर नेटवर्क ऑपरेटर है।

बैटरी लाइफ

बात की जाए इस स्मार्ट वॉच के बैटरी के बारे में तो इस स्मार्टवॉच में आपको 586 mAh की लाजवाब बैटरी दी गई है जो इस स्मार्ट वॉच को काफी लंबे समय तकउसे करने में आसानी बनती हैयह स्मार्ट वॉच सिंगल चार्ज में पहले से कहीं ज्यादा बैटरी बैकअप देने की कैपेसिटी रखता है इसके अलावा आप इसे स्मार्टवॉच को 10 वाट के चार्जर से चार्ज कर सकते हैं जिससे यह स्मार्ट वॉच काफी जल्दी चार्ज होने वाला है।

डिस्प्ले और फीचर्स

इस स्मार्ट वॉच के डिस्प्ले और फीचर्स के बारे में बात की जाए तो टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशनके हिसाब से इस स्मार्टवॉच में ओलेड डिस्पले मिलने वाली है जो की काफी ज्यादा प्रीमियम होगी इसके साथ ही इस स्मार्ट वॉच में होता रेट मॉनिटरिंग, GPS सपोर्ट और NFC जैसे फीचर्स भी होंगे। NFC के जरिए आप स्मार्टवॉच से कॉन्टेक्टलेस पेमेंट भी कर सकेंगे।