लॉन्च हुआ Yamaha का एक और तगड़ा फीचर्स वाला स्पोर्टी स्कूटर, मिलेगा कम कीमत मे तगड़ा फीचर्स!

Yamaha Aerox 155: यामाहा एक काफी फेमस जापानी कंपनी है, जो पिछले कई शाल से मोटरसाइकिल बाजार में चल रही है। यह कंपनी अपने न्यू और तगड़ा फीचर्स वाली मशीनों के लिए दुनियाभर में जानी जाती है। यामाहा की Aerox 155 भारतीय बाजार में बहुत फेमस हो रही है। यह एक मैक्सी स्कूटर है, जो प्रैक्टिकलिटी और दमदार प्रदर्शन का बेहतरीन है। इस बाइक में स्पोर्टी डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी फीचर्स का मेल देखने को मिलता है।

Yamaha Aerox 155 डिजाइन

यामाहा Aerox 155 में अच्छा और एयरोडायनामिक डिजाइन है। इसमें X आकार का सेंट्रल मोटिफ है, जो फ्रंट से रियर तक फैला हुआ है, जिससे यह स्कूटर डायनामिक और स्पोर्टी लुक देता है। इसके बड़े फ्रंट फायरिंग में शार्प लाइन्स और स्कल्पटेड बॉडी का मेल है, जो इसे फ्यूचरिस्टिक और एयरोडायनामिक फील देता है। साथ ही, इसमें एक स्पेसियस फुटबोर्ड भी है, जो इसे और भी शानदार और अच्छा बनाता है।

Yamaha Aerox 155
Yamaha Aerox 155

Yamaha Aerox 155 की मॉडर्न फीचर्स

यामाहा की Aerox 155 स्कूटर में आपको कई मॉडर्न फीचर्स मिलते हैं, जो इसकी कन्वेनिएंस और सेफ्टी को बढ़ाते हैं। इस स्कूटर में सेगमेंट का पहला ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) दिया गया है, जो रियर व्हील स्लिपेज को रोकने में मदद करता है। इसके अलावा, आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। यह स्कूटर Y-कनेक्ट नाम स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ आती है, जिससे आप अपने फोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं और कई स्मार्ट फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं।

Yamaha Aerox 155 का दमदार परफॉरमेंस

यामाहा की Aerox 155 ना सिर्फ़ अपने लुक्स से बल्कि अपनी परफॉरमेंस से भी काफी तगड़ा है। इसमें 155 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलिंडर ब्लू कोर इंजन है, जो वेरिएबल वाल्व एक्टुएशन के साथ आता है। यह इंजन 14.75 बीएचपी की पावर और 13.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। स्कूटर की टॉप स्पीड 100 किमी/घंटा है और यह 45 किमी/लीटर की माइलेज देती है, जो इसे एक पावरफुल और किफायती ऑप्शन बनाती है।

Yamaha Aerox 155 की किफायती कीमत

भारत में यामाहा की Aerox 155 तीन शानदार वैरिएंट्स में उपलब्ध है: स्टैंडर्ड, MotoGP एडिशन और S। कंपनी ने इस स्कूटर को बहुत ही कॉम्पिटिटिव कीमत पर लॉन्च किया है। इसके बेस वैरिएंट की कीमत ₹1.48 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जबकि टॉप वैरिएंट की कीमत ₹1.51 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

यामाहा की यह स्कूटर न केवल न्यू टेक्नोलॉजी फीचर्स और दमदार परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है, बल्कि इसकी किफायती कीमत भी इसे एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती है।