Honda Activa को टक्कर देने आई नई वैरिएंट Yamaha Fascino S Scooter, जानिए नए फीचर्स और कीमत

Yamaha Fascino S Scooter: भारतीय बाजार में स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए मशहूर टू-व्हीलर कंपनी Yamaha ने अपने नए स्कूटर Fascino S को लॉन्च कर दिया है। यह स्कूटर न केवल आधुनिक फीचर्स से लैस है बल्कि इसकी इंजन और माइलेज भी बेहतरीन है। यह स्कूटर सीधे तौर पर Honda Activa और TVS के स्कूटर्स को टक्कर देती है। तो आइए जानते हैं इस स्कूटर के नए फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में।

Yamaha Fascino S Scooter के फीचर्स

Yamaha Fascino S Scooter के फीचर्स के फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में कई एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं। इसमें BS6 अनुपालक, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, स्मार्ट मोटर जेनरेटर (SMG) के साथ 125 cc ब्लू कोर हाइब्रिड इंजन है।

हालांकि कंपनी ने इसके फीचर्स में बहुत बदलाव नहीं किया है लेकिन एक नया Answer Back फीचर जोड़ा गया है। यह स्कूटर Matte Red & Matte Black और Dark Matte Blue कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इस नई कलर ऑप्शन में ये स्कूटर में दिखने में और भी आकर्षक हो गयी है।

Yamaha Fascino S Scooter के इंजन

Yamaha Fascino S Scooter के इंजन की बात करें तो इसमें 125cc का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8bhp की पावर और 10.3Nm की टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन की वजह से यह स्कूटर बेहतरीन माइलेज और परफॉर्मेंस देता है।

Yamaha Fascino S Scooter की कीमत

Yamaha Fascino S Scooter की कीमत की बात करें तो Yamaha Fascino S स्कूटर भारतीय बाजार में ₹93,730 की एक शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹94,540 तक जाती है। इस कीमत में ये स्कूटर बाकी सभी स्कूटर से बेहतर मानी जाती है।

Yamaha Fascino S स्कूटर अपनी आधुनिक फीचर्स, बेहतरीन इंजन और किफायती कीमत के साथ भारतीय बाजार में एक मजबूत जगह बना रहा है। अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।