KTM का धाक ख़त्म करने लॉन्च हुई Yamaha MT 15 V2 बाइक, धकार फीचर्स से कर रही है मार्किट में राज

भारत ने स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है अगर आप भी ऐसी एक नई और बेहतरीन बाइक की तलाश में हैं तो Yamaha MT 15 V2 आपके लिए एक परफेक्ट विकल्प हो सकती है। मशहूर टू व्हीलर कंपनी Yamaha ने अपनी इस नई बाइक को कुछ समय पहले ही मार्केट में लॉन्च किया है। यह बाइक शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ आती है। तो आइए हम आपको Yamaha MT 15 V2 के बारे में पूरी जानकारी देते। है

New Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स

New Yamaha MT 15 V2 के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स और डिजिटल सुविधाओं का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल ABS भी दिया गया है। इन सभी फीचर्स के कारण Yamaha MT 15 V2 एक एडवांस्ड और सेफ्टी बाइक बनती है।

New Yamaha MT 15 V2 के इंजन

New Yamaha MT 15 V2 के इंजन की बात करे तो Yamaha ने अपनी इस बाइक में सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 155 cc का इंजन लगाया है। इस इंजन की क्षमता और परफॉर्मेंस दोनों ही बेहतरीन हैं। Yamaha MT 15 V2 लगभग 56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जो इसे फ्यूल एफिशिएंट भी बनाता है। इसके साथ ही इसमें 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी दिया गया है जिससे राइडिंग और भी स्मूथ हो जाता है।

New Yamaha MT 15 V2 की कीमत

New Yamaha MT 15 V2 के कीमत की बात करे तो कीमत के मामले में भी Yamaha MT 15 V2 एक बढ़िया विकल्प है। कंपनी ने इसे अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 1.68 लाख रुपए से शुरू होती है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.74 लाख रुपए तक जाती है। इस प्राइस रेंज में Yamaha MT 15 V2 अपने सेगमेंट की अन्य सभी बाइकों के मुकाबले काफी बेहतर है।

Yamaha MT 15 V2 एक ऐसी बाइक है जो न केवल अपने फीचर्स और परफॉर्मेंस से मार्किट में राज कर रही है बल्कि इसकी कीमत भी इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो स्टाइलिश लुक, एडवांस्ड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आती हो तो Yamaha MT 15 V2 आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।