KTM की वाट लगाने आयी Yamaha की धांसू बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलता है लक्ज़री फीचर्स

इंडियन मार्केट में आजकल स्पोर्टी लुक और बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की मांग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है इसी बात को ध्यान में रखते हुए Yamaha ने अपनी बेहतरीन बाइक Yamaha R15 V4 को अपडेट करके लॉन्च किया है। इस बाइक में आपको कई सारे एडवांस्ड फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है जिसकी वजह से यह बाइक योंग्सटर को काफी ज्यादा पसंद आती है।

इस बाइक मैं आपको ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो आपको आपके दिलों को जीत लेंगे। इसके अलावा इस बाइक का इंजन भी काफी पावरफुल होने वाली है, इसी के साथ-साथ इस बाइक का आपको माइलेज भी काफी शानदार और लाजवाब मिलने वाला है वहीं इसकी कीमत भी आपके बजट में पूरी तरह फिट बैठी हुई नजर आएगी।

इंजन

बात करें इस बाइक के इंजन के बारे में तो Yamaha R15 V4 के इंजन काफी पावरफुल और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाली है Yamaha R15 V4 में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर,लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक एसओएचसी 4-वॉल्व इंजन मिलजाता है। ये पावरफुल इंजन 18.4 पीएस की पावर और 14.2 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन की मदद से यह बाइक काफी शानदार लगने के साथ साथ लाजवाब और स्मूथ राइडिंग एक्सपीरियंस देती है।

फीचर्स

अब बात करते हैं Yamaha R15 V4 मैं आपको मॉडर्न और बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं इस बाइक में आपको डुएल चैनल ABS बाय-फंक्शनल LED (Class D) हेडलाइट, LED पोजीशन लाइट, LED टेललाइट, VVA इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर और फ्यूल मीटर शामिल हैं। इसके अलावा, Y-Connect स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल हॉर्न, गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर, क्विकशिफ्टर और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलजाते हैं। ये सारे फीचर्स को देखते हुए ये बाइक काफी शानदार ऑप्शन बनजाती है।

माइलेज

Yamaha के इस शानदार बाइक के माइलेज के बारे में बात की जाए तो इस बाइक के पावरफुल इंजन की मदद से Yamaha R15 V4 में लगभग 55.20 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिल जाता है। इस माइलेज की वजह से ये बाइक काफी शानदार और बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाली बाइक बनजाती है।

कीमत

बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे में तो Yamaha R15 V4 के इंडियन मार्केट में कीमत 1.82 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। ये बाइक इस सेगमेंट में एक शानदार ऑप्शन बनते हुए नजर आ रही है। इस बाइक के प्रीमियम फीचर और लक्ज़री लुक को देखते हुए कहना ये बिलकुल गलत नहीं होगा के ये बाइक KTM को जोरदार टक्कर देने वाली है।